पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में की भारी गोलीबारी

भाषा
Updated: September 8, 2019, 2:55 PM IST
पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, राजौरी में की भारी गोलीबारी
पाकिस्तान ने राजौरी सेक्टर में की गोलीबारी

सेना (Army) के एक अधिकारी ने बताया कि सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में सुबह करीब दस बजे छोटे हथियारों से गोलियां चलाई गईं और मोर्टार के गोले दागे गए.

  • Share this:
जम्मू. पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाक सेना ने रविवार को लगातार दूसरे दिन नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम उल्लंघन किया. पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी जिले में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर भारी गोलाबारी की. हालांकि भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुंदरबनी और नौशेरा सेक्टरों में सुबह करीब दस बजे छोटे हथियारों से गोलियां चलाई गईं और मोर्टार के गोले दागे गए. नियंत्रण रेखा पर तैनात भारतीय सेना ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान की गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

अंतिम रिपोर्ट तक गोलीबारी जारी
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना की ओर से गोलाबारी तेज होने पर दोनों सेक्टरों के सीमा पर रहने वाले निवासियों के बीच भय व्याप्त हो गया. गोलबारी से कम से कम एक मकान को नुकसान पहुंचा है. सूत्रों ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक गोलीबारी चल रही थी.

किसी के हताहत होने की खबर नहीं
पाकिस्तान ने शनिवार को संघर्ष विराम उल्लंघन करते हुए पुंछ जिले में कृष्णा घाटी और पुंछ सेक्टरों में बिना उकसावे के गोलियां चलाई और गोलाबारी की. भारतीय सेना ने भी करारा जवाब दिया और दोनों ओर से दिनभर गोलीबारी होती रही लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. नियंत्रण रेखा पर करीब एक हफ्ते तक शांति रहने के बाद पाकिस्तान ने फिर से गोलियां चलाई और गोलाबारी की.

चांद पर विक्रम लैंडर का पता चला, ऑर्बिटर ने भेजी पहली तस्वीर- ISRO चीफ सिवन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 2:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...