पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी में सरहद पर हरियाणा का जवान शहीद

PTI
PTI

पाकिस्तानी सेना ने रविवार रात जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की, जिसमें सेना के एक जवान शहीद हो गया और तीन जवान घायल हो गए.शहीद होने वाले जवान हेड कांस्टेबल राय सिंह हरियाणा के झज्जर जिले के रहने वाले थे.

  • Bhasha
  • Last Updated: November 21, 2016, 9:27 AM IST
  • Share this:
पाकिस्तानी सेना ने रविवार रात जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में भारी गोलीबारी की, जिसमें सेना के एक जवान शहीद हो गया और तीन जवान घायल हो गए.

शहीद होने वाले जवान हेड कांस्टेबल राय सिंह हरियाणा के झज्जर जिले के रहने वाले थे.अन्य बीएसएफ जवानों की हालत गंभीर है. एक अधिकारी ने बताया कि बीते 30 घंटों में तीसरी बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया है.

न्होंने कहा कि सेना पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार रात नियंत्रण रेखा पर नौशेरा और सुंदरबनी सेक्टरों में गोलीबारी की थी जिसमें बीएसएफ का एक जवान और एक महिला घायल हो गए थे और दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए थे.



बीते मंगलवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू जिले के पल्लनवाला सेक्टर से लगे गांवों और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था.
29 सितम्बर को पीओके में आतंकी ठिकानों को निशाना बनाकर किए गए हमले के बाद से पाकिस्तान नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी और गोलाबारी की 286 घटनाओं को अंजाम चुका है जिनमें 14 सुरक्षाकर्मियों सहित 26 लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज