लाइव टीवी

पाकिस्तान ने भारत के साथ युद्ध किया तो उसका सफाया हो जाएगा: केन्द्रीय मंत्री

भाषा
Updated: September 23, 2019, 10:50 AM IST
पाकिस्तान ने भारत के साथ युद्ध किया तो उसका सफाया हो जाएगा: केन्द्रीय मंत्री
केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने जन जागरण बैठक को संबोधित किया.

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने जन जागरण बैठक को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को चेतावनी दी कि अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान का सफाया हो जाएगा.

  • भाषा
  • Last Updated: September 23, 2019, 10:50 AM IST
  • Share this:
काकीनाडा (आंध्र प्रदेश). केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने रविवार को यहां कहा कि अगर पाकिस्तान (Pakistan) ने भारत (India) के साथ युद्ध किया तो उसका दुनिया के नक्शे से नामोनिशान मिट जाएगा. रेड्डी ने यहां 'एक राष्ट्र, एक संविधान' विषय पर जन जागरण सभा को संबोधित कर रहे थे. रेड्डी ने चेतावनी दी कि अगर अब युद्ध हुआ तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे पर नहीं रहेगा, उसका सफाया हो जाएगा.

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इमरान ख़ान या पाकिस्तानी सेना की खोखली बातों से कोई नहीं डरने वाला. भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डरने वालों में नहीं हैं. यह एक ऐसी सरकार है जो देश की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा करती है, यह देशभक्त सरकार है. उन्होंने कहा कि यह गर्व की बात है कि अनुच्छेद 370 के समाप्त होने के बाद न तो एक बंदूक की गोली चली, न ही एक आंसूगैस के गोले को दागा गया और न ही किसी व्यक्ति की मौत हुई.

ये भी पढ़ें : PM नरेंद्र मोदी का हरियाणा की राजनीति से क्या है 24 साल पुराना कनेक्शन?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...