लाइव टीवी

पाकिस्तानी दुल्हन ने सोने की जगह पहनी टमाटर से बनी जूलरी, कहा- हाथ लगाया तो मार दूंगी

News18Hindi
Updated: November 20, 2019, 3:29 PM IST
पाकिस्तानी दुल्हन ने सोने की जगह पहनी टमाटर से बनी जूलरी, कहा- हाथ लगाया तो मार दूंगी
पाकिस्तानी दुल्हन ने सोने की जगह पहनी टमाटर से बनी ज्वैलरी

पाकिस्तान (Pakistan) के इस वीडियो (Viral Video) में दुल्हन (Bride) ने टोमैटो ज्वैलरी पहन रखी है. पाकिस्तान में टमाटर इस समय 300 रुपये किलो तक पहुंच गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 3:29 PM IST
  • Share this:
लाहौर. पाकिस्तान (Pakistan) में टमाटर (Tomatoes) के दाम आसमान छूने लगे हैं. टमाटर की कीमत इतनी ज्यादा हो चुकी है कि यह आम लोगों की पहुंच से दूर हो गया है. पाकिस्तान में टमाटर और सोने को एक ही तरह से देखा जाने लगा है. इसका नमूना उस समय देखने को मिला जब पाकिस्तान की एक दुल्हन (Bride) ने जूलरी (Jewelry) की जगह पर टमाटर के आभूषण पहन लिए. इस वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद भले ही लोग मजे ले रहे हों, लेकिन पाकिस्तान के हालात सच में ऐसे ही हैं.

पाकिस्तान के इस वीडियो में दुल्हन ने टोमैटो जूलरी पहन रखी है. पाकिस्तान में टमाटर इस समय 300 रुपये किलो तक पहुंच गया है. दुल्हन के इस तरह सजने पर जब एक पत्रकार ने इसका कारण पूछा तो दुल्हन ने काफी रोचक जवाब दिया. दुल्हन ने कहा कि सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं. टमाटर और चिलगोजे के दाम पर काफी ज्यादा हो चुके हैं. इसलिए मैंने अपनी शादी पर सोने की जगह टमाटर के गहने बनाकर पहने हैं. जब रिपोर्टर उनके टमाटरों को छूता है तो वो गुस्से में कहती हैं, मार दूंगी अगर हाथ लगाया तो. बहुत प्यारे हैं मुझे मेरे टमाटर. यही नहीं दुल्हन ने बताया कि दहेज में उनके माता-पिता ने लड़के को तीन पेटी टमाटर दिए हैं.



इसे भी पढ़ें :- इमरान खान पर फिर भड़कीं पूर्व पत्नी रेहम खान, कहा- कर्म का मिल रहा है फल
Loading...

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पाकिस्तान के कई हिस्सों में टमाटर की कीमत 300 रुपये किलो तक पहुंच गई है. दो मिनट के इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इसे बिल्कुल नया आइडिया बता रहे हैं. एक यूजर ने दुल्हन को पाकिस्तान की सबसे अमीर महिला तक बता दिया है. एक अन्य यूजर लिखा है, अगर आपको लगता है कि आप जिंदगी में सब कुछ देख चुके हैं तो टमाटर की ज्‍वेलरी भी देख लीजिए.

इसे भी पढ़ें :- पाकिस्तान : खतरे में इमरान खान की सरकार! मौलाना बोले- दिन गिनना शुरू कर दें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...