Assembly Banner 2021

शशि थरूर जैसी अंग्रेजी बोलना सिखा रहा है ये पाकिस्तानी कॉमेडियन, VIDEO वायरल

पाकिस्तानी कॉमेडियन अकबर चौधरी ने अपने इस वीडियो में बताया है कि आखिर शशि थरूर की तरह कैसे तुंरत अंग्रेजी सीखी जा सकती है

पाकिस्तानी कॉमेडियन अकबर चौधरी ने अपने इस वीडियो में बताया है कि आखिर शशि थरूर की तरह कैसे तुंरत अंग्रेजी सीखी जा सकती है

पाकिस्तान के कॉमेडियन ने शशि थरूर (Shashi Tharoor) की अंग्रेजी को लेकर एक खास वीडियो तैयार किया है. कुछ ही घंटों में उनका ये वीडियो वायरल हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2021, 12:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) अपनी खास अंग्रेजी (English) के लिए बेहद मशहूर हैं. वो आए दिन ऐसे अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है. खास कर सोशल मीडिया (Social Media) पर तो उनकी अंग्रेजी के चर्चे हमेशा होते ही रहते हैं. पिछले दिनों थरूर ने पाकिस्तान की सेंट्रल सुपीरियर सर्विस परीक्षा के पर्चे में गलती निकाली थी. ये परीक्षा भारत की सिविल सर्विस परीक्षा की तरह ही है. अब पाकिस्तान के कॉमेडियन ने थरूर की अंग्रेजी को लेकर एक खास वीडियो तैयार किया है. कुछ ही घंटों में उनका ये वीडियो वायरल हो गया.

पाकिस्तानी कॉमेडियन अकबर चौधरी ने अपने इस वीडियो में बताया है कि आखिर शशि थरूर की तरह कैसे तुंरत अंग्रेजी सीखी जा सकती है. 35 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में चौधरी ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी का जूस बनाकर पी जाते हैं. फिर वीडियो को ड्रिप की तरह चढ़ाया जाता है. इसके बाद वो थरूर की तरह फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने लगते हैं.





अकबर के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है.
लोग कर रहे हैं तारीफ


ये भी पढ़ें:- नीरव मोदी कब तक आएगा भारत? अब क्या है आगे का रास्ता

बता दें कि पाकिस्तान सेंट्रल सुपीरियर सर्विस परीक्षा का एक प्रश्नपत्र हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इसे एक पोस्ट में शशि थरूर को टैग किया गया था. जब पर्चे पर उनकी नजर गई तो  उन्होंने इसमें गलतियां निकाल दी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज