Home /News /nation /

फिर वायरल हो रहा पाक पत्रकार चांद नवाब का वीडियो, देखिए मौसम की खबरों की मजेदार रिपोर्टिंग

फिर वायरल हो रहा पाक पत्रकार चांद नवाब का वीडियो, देखिए मौसम की खबरों की मजेदार रिपोर्टिंग

चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था. (Shutterstock)

चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था. (Shutterstock)

Chand Nawab latest viral video: पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब (Pakistani journalist Chand Nawab) का एक और वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें वे दुबले पतले लोगों को कराची में समंदर किनारे नहीं आने की चेतावनी दे रहे हैं. ये वहीं चांद नवाब हैं जिनका वाक्या फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan) में दिखाया गया था. वायरल वीडियो में वह कराची में समंदर किनारे धूल भरी आंधी और सर्द हवाओं की रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि कराची में साहिल किनारे का मौसम बेहत मस्त हैं, इसलिए किसी दुबई या विदेश जाने की जरूरत नहीं लेकिन साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आए.

अधिक पढ़ें ...

इस्लामाबाद/नई दिल्ली. एक बार फिर पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब ने फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला दी. चांद नवाब का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह कराची में समंदर किनारे धूल भरी आंधी और सर्द हवाओं की रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि कराची में साहिल किनारे का मौसम बेहत मस्त हैं, इसलिए किसी दुबई या विदेश जाने की जरूरत नहीं लेकिन साथ ही वे यह भी कह रहे हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आए. वे इस हवा में उड़ जाएंगे. पाकिस्तान के कई लोगों ने उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. चांद नवाब के किरदार को फिल्म बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था जिसे नवाजुद्दीन सिद्दकी ने प्ले किया था.

वीडियो में क्या है
चांद नवाब हाथ में न्यूज चैनल का माइक लेकर बोल रहे हैं- इस वक्त मैं कराची में साहिल पर खड़ा हूं जहां मिट्टी का तूफान है, ठंडी-ठंडी हवाएं हैं, मौसम बड़ा खुशगवार है, कराची के शहरी समंदर पर पहुंच रहे हैं. लेकिन इस तूफान से मेरे बाल उड़ रहे हैं, मुंह में मिट्टी जा रहा है और आंखें खोली नहीं जा रही है. जो दुबले-पतले लोग हैं वो यहां न आए, वे हवा के साथ उड़ सकते हैं लेकिन मौसम खुशगवार है. लेकिन मिट्टी का तूफान इतना अच्छा है कि आपको सउदी या दुबई जाने की जरूरत नहीं है. चांद नवाब कहते हैं कि मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे तक कराची में समंदर किनारे इसी तरह ठंडी हवा चलती रहेगी. इसलिए आप यहां आए और इसका मजा लें. इस वक्त में कोई अरब में नहीं बल्कि कराची के साहिले समंदर में मौजूद हूं जहां तेज हवा के साथ मिट्टी का तूफान है लेकिन लोग यहां पर तफरी के लिए आ रहे हैं. चांद नवाब इसके बाद ऊंच पर चढ़ जाते हैं और वहां का हाल बताते हैं. वे कहते हैं इस वक्त मुझे ख्याल आया कि मैं सऊदी अरब के रेगिस्तान में मौजूद हूं. यहां तेज हवाएं चल रही हैं और हम खूब इंज्वॉय कर रहे हैं.


नाइला इनायत ने किया पोस्ट
चांद नवाब के इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. नायला ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कराची के धूल भरी सर्द हवाओं से रिपोर्टिंग कर रहे हैं. वे तंज करते हुए लिखती हैं कि चांद नवाब चेतावनी देते हैं कि दुबले-पतले लोग यहां न आएं नहीं तो वे हवा धूल भरी आंधी के साथ उड़ सकते हैं. इस वीडियो को हजारों लोगों ने रीट्विट किया है. चांद नवाब के इस वीडियो को न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी कई लोगों ने पोस्ट किया है. एक यूजर भावना त्रिपाठी ने ट्वीट किया है, माशाअल्लाह, गजब का लुत्फ उठा गए भाईसाहब.

Tags: Pakistan, Video, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर