Home /News /nation /

पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत! CDS बिपिन रावत के निधन पर बोले- ये मिनी ईद मनाने का दिन है

पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत! CDS बिपिन रावत के निधन पर बोले- ये मिनी ईद मनाने का दिन है

सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर हादसे में निधन हो गया है.

सीडीएस बिपिन रावत का हेलिकॉप्टर हादसे में निधन हो गया है.

GN Bipin Rawat Helicopter crash : तमिलनाडु में कुन्नूर के करीब हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत का निधन हो गया. इस हादसे में उनकी पत्नी की भी जान चली गई. हेलीकॉप्टर में सवार कुल 14 लोग सवार थे जिनमें से 13 की मौत हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. तमिलनाडु के कुन्नूर में भारतीय वायुसेना का हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोगों को मौत हो गई है. सीडीएस रावत की पत्नी मधुलिका रावत भी हेलिकॉप्टर में सवार थीं. सीडीएस रावत समेत 14 भारतीय वायुसेना के जवानों के निधन की खबर के बाद पूरे देश में शोक की लहर है. वहीं, पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ने सीडीएस रावत की मौत पर एक बार अपना शर्मनाक चेहरा दुनिया को दिखाया है.

    बुधवार दोपहर घटना के बाद जब सिर्फ हेलिकॉप्टप के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर आई थी तब पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर दुखी थी. वह पूछ रहे थे कि आखिरकार इस हादसे में बिपिन रावत की मौत क्यों नहीं हुई और जैसे ही रावत और उनकी पत्नी की मौत की खबर सामने आई, एक ट्विटर यूजर ने दुर्घटना पर खुशी जाहिर करते हुए इसे जश्न का दिन बताया. इस्लामाबाद के रहने वाले मुहम्मद अकिफ ने रावत के लिए “नरक” की कामना की और उनके लिए अपशब्द भी कहे.

    ट्विटर

    एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता, जिसका बायो में लिखा है कि वह “हिंदुत्व प्रशंसक” नहीं है और खुद को एक मुस्लिम के रूप में पहचानता है, ने कहा कि रावत की मृत्यु पर दुखी होने का कोई कारण नहीं है क्योंकि कोई और उनकी जगह लेगा. उन्होंने आगे कहा, “यह हमारे लिए मिनी ईद है…”

    ट्विटर

    इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने जनरल बिपिन रावत की मौत की खबरों का मजाक उड़ाते हुए मीम्स शेयर किए.

    ट्विटर

    बिपिन रावत की मौत की खबर को शेयर करते हुए पाकिस्तान के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि इसके पीछे भारतीय वायुसेना का हाथ है.

    ट्विटर

    एक यूजर ने लिखा, दुर्घटना के पीछे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हैं क्योंकि वह 2022 के उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं.

    पाकिस्तानी सेना ने भी किया ट्वीट
    पाकिस्तानी सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस (चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ) भारत में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हैं.”

    Tags: Bipin Rawat, Bipin Rawat Helicopter Crash, Cds bipin rawat, Cds bipin rawat death, GEN Bipin Rawat Passes Away, India pakistan, Pakistan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर