Home /News /nation /

पाकिस्तान को सता रहा है भारत के हमले का डर, सियालकोट बॉर्डर की तरफ बढ़ाए टैंक!

पाकिस्तान को सता रहा है भारत के हमले का डर, सियालकोट बॉर्डर की तरफ बढ़ाए टैंक!

पाकिस्तान को डर है कि भारत उस पर हमला बोल सकता है. इसी भय से उसने अपने टैंकों को सियालकोट बॉर्डर की तरफ रवाना किया है.

    पुलवामा हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है. माना जा रहा है कि इस हमले का जवाब देने के लिए भारत, पाकिस्तान पर कोई बड़ी कार्रवाई कर सकता है. भारत के जवाबी हमले को लेकर पाकिस्तान डरा हुआ है.

    पाकिस्तान को डर है कि भारत उस पर हमला बोल सकता है. इसी भय से उसने अपने टैंकों को सियालकोट बॉर्डर की तरफ रवाना किया है. एक पाकिस्तानी ट्विटर अकाउंट ने इस बारे में जानकरी दी है. मोहम्मद साद नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है.



    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने पाक अधिकृत कश्मीर में कई गांव भी खाली कराए हैं. इसके साथ ही लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल यानी LoC के पास लोगों की आवाजाही रोक दी है. पाकिस्तान ने पीओके के 127 गांवों में अलर्ट भी जारी किया है. इसके साथ ही LoC के पास 40 से ज्यादा गांव खाली कराए गए हैं.

    गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को सख्त तेवर दिखाए हैं. भारत की तरफ से कई बार कहा जा चुका है कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. भारती की इसी प्रतिक्रिया से पाकिस्तान में हलचल दिखने लगी है.

    ये भी पढ़ें: पाकिस्तान ने LoC के पास से खाली कराये 40 गांव, 127 गांवों को किया अलर्ट

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: CRPF, Pakistan, Pulwama attack, Trending news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर