लाइव टीवी

इस आदमी ने 7 पाकिस्तानियों से पूछा इंडिया में बम फोड़ोगे तो मिलेंगे मनचाहे पैसे

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 5:35 PM IST
इस आदमी ने 7 पाकिस्तानियों से पूछा इंडिया में बम फोड़ोगे तो मिलेंगे मनचाहे पैसे
News18 ने इस फोटो को सांकेतिक तौर पर इस्तेमाल किया है.

जब बम भारत (India) में फोड़ने के एवज में मिला करोड़ों रुपए देने का ऑफर तो पाकिस्तान (Pakistan) के मुसलमानों ने क्या कहा?

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 5:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान (Pakistan) की दुश्मनी के आपने हजारों वीडियो देखे होंगे. हजारों कहानियां भी सुनी होंगी. यहां तक कि पाकिस्तान को दुनियाभर में आतंकवादी मुल्क (Terror Country) के नाम से भी जाना जाता है. बावजूद इसके दोनों देशों के लोग एक-दूसरे कि लिए क्या सोचते हैं ये अहम है. सोचिए अगर कोई आपसे कहे कि आपको खूब सारा पैसा (Money) मिलेगा, बस आपको पाकिस्तान में बम फोड़ना (Bomb Blast in Pakistan) होगा तो आप क्या कहेंगे? आपका जवाब हां होगा या नहीं?

फेसबुक (Facebook) पर इन दिनों एक वीडियो जबर्दस्त वायरल है. ये वीडियो पाकिस्तान में शूट किया गया है. इस वीडियो में एक लड़का अपने हाथ में रुपयों से भरा सूटकेस लेकर लोगों से पूछता है कि 'इंडिया हमारा दुश्मन मुल्क है, क्या आप वहां बम फोड़ोगे'. इस काम के बदले वो लोगों से जितना चाहें उतना पैसा लेने के लिए कहता है. वो लोगों को समझाने की कोशिश करता है कि दु्श्मन मुल्क में बम ही तो फोड़ना है और इसके लिए, लाने ले जाने का खर्च भी वही उठाएगा.

इस पर लोगों ने एक-एक कर मना कर दिया. हालांकि, बेहद खुफिया तरीके से शूट करने के चक्कर में लोगों को भनक नहीं लगी कि वो कैमरे पर हैं. यहां तक कि वीडियों में एक व्यक्ति पैसे ऑफर करने वाले लड़के को ही लताड़ने लगा. आप भी इस वीडियो को देख सकते हैं. जिस तरह की तनातनी का माहौल भारत-पाकिस्तान के बीच है, उसको लेकर ये वीडियो बेहद सुकून भरा लगेगा.

यहां देखें पूरा वीडियो



नोट: News18 हिंदी ने इस वीडियो को @Haris Awan के फेसबुक वॉल से लिया है. हैरिस एक पाकिस्तानी यूट्यूबर हैं. इस वीडियो को कैसे और कब शूट किया गया है, इसकी पुष्टि News18 हिंदी नहीं करता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...