लाइव टीवी

तमिलनाडु के मंत्री ने बच्‍चे से उतरवाए चप्‍पल, CM पलानीस्वामी ने दी सफाई

भाषा
Updated: February 8, 2020, 9:55 PM IST
तमिलनाडु के मंत्री ने बच्‍चे से उतरवाए चप्‍पल, CM पलानीस्वामी ने दी सफाई
वन मंत्री ने पैर में चुभे कांटे को निकालने के लिए आदिवासी लड़के की मदद ली : पलानीस्वामी

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के वन मंत्री श्रीनिवासन ने भी शुक्रवार को लड़के और उसकी मां से माफी मांगते हुए कहा था कि मीडिया इस मुद्दे को तूल दे रहा है.

  • Share this:
कोयंबटूर. तमिलनाडु के वन मंत्री द्वारा एक आदिवासी लड़के से अपनी चप्पल उतरवाने के विवाद पर मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने शनिवार को कहा कि मंत्री डीसी श्रीनिवासन ने पैर में चुभे कांटे को निकालने को कहा था. क्योंकि वह झुक नहीं पा रहे थे. श्रीनिवासन ने भी शुक्रवार को लड़के और उसकी मां से माफी मांगते हुए कहा था कि मीडिया इस मुद्दे को तूल दे रहा है.

वन मंत्री ने बच्‍चे से उतरवाए चप्‍पल
उल्लेखनीय है कि यह विवाद उस समय पैदा हुआ जब गुरुवार को वन मंत्री यहां से 40 किलोमीटर दूर मुदुमलाई बाघ अभयारण्य के थेप्पाक्काडु में बने हाथी पुनरुद्धार शिविर का उद्घाटन करने गए थे. खबर के मुताबिक मंत्री जब जिलाधिकारी और अन्य अधिकारियों के साथ शिविर का दौरा कर रहे थे तभी उन्होंने पूजा के लिए मंदिर में प्रवेश करने से पहले आदिवासी लड़के को बुलाकर सभी के सामने चप्पल उतारने को कहा. बच्चे द्वारा मंत्री की चप्पल उतारने की तस्वीर वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया.

मुख्‍यमंत्री ने दी सफाई

पलानीस्वामी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि श्रीनिवासन झुक नहीं पा रहे थे और इसलिए उन्होंने कांटा निकलवाने के लिए लड़के की मदद ली जो उनके पौत्र के समान है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 9:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर