अपना शहर चुनें

States

पामेला गोस्वामी कोकीन कांड में बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, दो बेटे भी हिरासत में

जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था. (फोटो साभारः फेसबुक/Pamelakolkata)
जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था. (फोटो साभारः फेसबुक/Pamelakolkata)

Kolkata Police on Rakesh Singh: राकेश सिंह ने पुलिस के समन को चुनौती देते हुए कलकत्ता हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:53 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोकीन कांड में नया मोड़ आ गया है. इस कांड में गिरफ्तार पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) के आरोपों के बाद बीजेपी नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व बर्दमान से उन्हें गिरफ्तार किया गया है. पामेला गोस्वामी को कोकीन के साथ पहले ही गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के करीबी बीजेपी नेता राकेश सिंह ने फंसाया है.

उधर घर पर तलाशी के दौरान बाधा देने के आरोप में राकेश सिंह के दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. कोकीन कांड में राकेश सिंह का नाम आने के बाद से ही पुलिस ने जांच तेज कर दी थी. लालबाजार मुख्यालय की तरफ से राकेश सिंह को समन जारी किया गया था. उन्हें मंगलवार शाम चार बजे तक कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार में पेश होना था. लेकिन राकेश सिंह ने पुलिस के समन को चुनौती देते हुए कलकत्ता हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया. इसके बाद ही मंगलवार को वाटगंज थाने की पुलिस भारी संख्या में राकेश सिंह के घर पहुंच गई. राकेश सिंह के घर की तलाशी लेने उनके घर पहुंची पुलिस को सीआईएसएफ और राकेश सिंह के बेटों ने पहले तो घर के अंदर घुसने नहीं दिया.



हालांकि करीब दो घंटे बाद पुलिस राकेश सिंह के घर में घुसी और तलाशी अभियान शुरू किया. इसी बीच 9 बजे के आसपास राकेश सिंह के पूर्व बर्दमान के गलसी में गिरफ्तार होने की सूचना मिली.

वहीं तलाशी अभियान में बाधा देने के आरोप में राकेश सिंह को दोनों बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज