Home /News /nation /

Pampore Encounter: सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक ढेर

Pampore Encounter: सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, मोस्ट वांटेड आतंकी मुश्ताक ढेर

आतंकियों की मौजूदगी के बार में सूचना मिलने पर इलाके तलाशी अभियान चलाया गया.(फोटो साभार -ANI)

आतंकियों की मौजूदगी के बार में सूचना मिलने पर इलाके तलाशी अभियान चलाया गया.(फोटो साभार -ANI)

पुलिस ने बताया कि मारा गया आतंकी मुस्ताक खांडे (Umar Mustaq Khandey) ने श्रीनगर (Srinagar) के बघाट में 2 पुलिस कर्मियी मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल की उस समय हत्या कर दी थी जब वे पंपोर((Pampore)) के दग्रबल में चाय पी रहे थे. इसके अलावा भी दोनों आतंकी कई अन्य अपराधों में शामिल थे.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में दो पुलिस कांस्टेबल की हत्या में शामिल लश्कर का मोस्ट वाटेंड आतंकवादी मुश्ताक खांडे आज सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में ढेर हो गया है. पुलवामा (Pulwama) के पंपोर (Pampore) में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि आम नागरिकों की हत्या के बाद सुरक्षाबलों ने 9 मुठभेड़ में 13 आतंकियों को मार गिराया है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने पिछले 24 घंटे में श्रीनगर शहर में 3 आतंकियों को ढेर किया है.

    जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक एनकाउंटर में अब तक दो आतंकियों को मार गिराया गया है. सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके साथ ही आतंकियों के पास से आपत्तिजनक सामाग्री भी बरामद हुई है. इलाके पुलिस ने तलाश अभियान जारी रखा है.

    पुलिस ने बताया कि मारा गया आतंकी मुस्ताक खांडे ने श्रीनगर के बघाट में 2 पुलिसकर्मियों मोहम्मद यूसुफ और सीटी सुहैल की उस समय हत्या कर दी थी जब वे पंपोर के दग्रबल में चाय पी रहे थे. इसके अलावा भी दोनों आतंकी कई अन्य अपराधों में शामिल थे.

    पुलिस के मुताबिक पंपोर मे आतंकियों की मौजूदगी के बार में सूचना मिलने पर इलाके तलाशी अभियान चलाया गया. सुरक्षाबल जैसे ही वहां पहुंचे तो आतंकियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

    इससे पहले कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि पंपोर मुठभेड़ में टॉप 10 आतंकी उमर मुश्ताक फंसा है. उन्होंने बताया था कि मुश्ताक को अगस्त में सलीम पर्रे,अब्बास शेख, फारूक नाली, युसूफ कांट्रो, रेयाज शेटरगुंड, जुबैर वानी, साकिब मंजूर और अशरफ मोलवी, और वकील शाह के साथ शीर्ष 10 आतंकवादी की टारगेट लिस्ट में शामिल किया गया था.

    Tags: Encounter, Jammu kashmir news, Pulwama

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर