Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र: SUV में मिले विस्फोटक मामले में एनआईए के सामने पेश हुए परमबीर सिंह

परमबीर सिंह. (फाइल फोटो)

परमबीर सिंह. (फाइल फोटो)

Param Bir Singh Appears Before NIA: परमबीर सिंह को 25 फरवरी को एसयूवी बरामद किए जाने और उसके बाद ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या के बाद पिछले महीने मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से हटा दिया गया था.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह (Param Bir Singh) दक्षिण मुंबई के एक पॉश इलाके में एसयूवी पाए जाने के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को यहां एनआईए के समक्ष पेश हुए. इस एसयूवी में विस्फोटक सामग्री पाई गई थी. एक अधिकारी ने बताया कि सिंह कार से सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुंबई में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) के कार्यालय पहुंचे.

सिंह को 25 फरवरी को एसयूवी बरामद किए जाने और उसके बाद ठाणे के कारोबारी मनसुख हिरेन की हत्या के बाद पिछले महीने मुंबई पुलिस आयुक्त के पद से हटा दिया गया था. इस एसयूवी में विस्फोट सामग्री पाई गई थी. सिंह अभी होम गार्ड्स के महानिदेशक पद पर हैं.

सूत्रों ने बताया कि एनआईए ने मामले में बयान दर्ज कराने के लिए सिंह को तलब किया था. एनआईए ने दक्षिण मुंबई के एक पॉश इलाके में वाहन खड़ा करने में कथित भूमिका के लिए सहायक पुलिस निरीक्षक सजिन वाजे को पिछले महीने गिरफ्तार किया था.



Youtube Video

उसने मनसुख हिरेन की हत्या के संबंध में निलंबित पुलिस कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट सट्टेबाज नरेश गोर को भी गिरफ्तार किया था. हिरेन का शव पांच मार्च को ठाणे के मुंब्रा क्रीक में पाया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज