Assembly Banner 2021

परमबीर सिंह ने संभाला महाराष्ट्र होमगार्ड के महानिदेशक का पदभार

परमबीर सिंह. (फाइल फोटो)

परमबीर सिंह. (फाइल फोटो)

Param Bir Singh News: परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे और अन्य पुलिस अधिकारियों को प्रतिमाह सौ करोड़ रुपये की उगाही करने का निर्देश दिया था.

  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह ने सोमवार को महाराष्ट्र होमगार्ड के महानिदेशक का कार्यभार संभाल लिया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. सिंह दोपहर में दक्षिण मुंबई स्थित होमगार्ड कार्यालय पहुंचे, लेकिन उन्होंने मीडियाकर्मियों से कोई बातचीत नहीं की.

दक्षिण मुबंई के पॉश इलाके में एक वाहन में विस्फोटक सामग्री पाए जाने के मामले को लेकर आलोचना के बाद महाराष्ट्र सरकार ने 17 मार्च को सिंह का तबादला कर दिया था और उनके स्थान पर वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हेमंत नगराले को मुंबई पुलिस का आयुक्त नियुक्त किया था.

इसके कुछ दिन बाद सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे और अन्य पुलिस अधिकारियों को प्रतिमाह सौ करोड़ रुपये की उगाही करने का निर्देश दिया था. देशमुख ने इन आरोपों का खंडन किया है. एनआईए विस्फोटकों से लदे वाहन मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज