लाइव टीवी

ढाई साल पहले लापता हुआ था बेटा, अचानक TV पर देख दंग रह गए माता-पिता

News18Hindi
Updated: September 18, 2019, 4:40 PM IST
ढाई साल पहले लापता हुआ था बेटा, अचानक TV पर देख दंग रह गए माता-पिता
प्रतिकात्मक तस्वीर

13 वर्षीय लापता लड़के का परिवार ‘दूरदर्शन कोलकाता’ (Doordarshan Kolkata) पर समाचार बुलेटिन देख रहा था. इसी दौरान उन्होंने अपने बेटे को देखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 4:40 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. ढाई साल पहले लापता हुआ किशोर एक टेलीविजन कार्यक्रम (Television Program) की मदद से अपने परिवार (Family) से मिल पाया. राज्य सरकार की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया है कि 13 वर्षीय लड़के का परिवार ‘दूरदर्शन कोलकाता’ (Doordarshan Kolkata) पर समाचार बुलेटिन देख रहा था. इसी दौरान पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में मानसिक रूप से कमजोर लोगों के आश्रय गृह की खबर दिखाई जा रही थी. न्यूज पर उन्होंने अपने बेटे को देखा तो दंग रह गए.

बेटे को पहचानते ही लड़के के पिता कार्तिक शॉ ने तत्काल पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद पुलिस (Police) ने दूरदर्शन (Doordarshan) की समाचार इकाई में बात की. विज्ञप्ति के अनुसार, जिले के नाकाक्षिप्रा इलाके में स्थित गृह के संचालक मोस्लेम मुंशी ने बताया कि लगभग डेढ़ वर्ष पहले लड़के को जिला बाल कल्याण समिति ने ‘निर्मल हृदय’ भेज दिया था.

लापता बच्चे के परिजन
लापता बच्चे के परिजन


2017 में खेलते हुए लापता हुआ था लड़का

कार्तिक शॉ ने बताया कि उनका बेटा 10 फरवरी 2017 को उत्तरी कोलकाता स्थित अपने आवास के निकट एक खेत से लापता हो गया था. उन्होंने उसकी काफी तलाश भी की, लेकिन वह नहीं मिला. पिछले साल नादिया जिला प्रशासन को लड़का करीमपुर में मिला था.

बेटे को देख भावुक हो गए परिजन
मुंशी ने बताया कि लड़के के माता-पिता ने मुझसे संपर्क किया, वह नकाशिपारा आए और रविवार को अपने बेटे से मिले. इतने लंबे समय बाद बेटे को देखकर वे भावुक हो गए. औपचारिकताएं पूरी करने के बाद लड़का परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
Loading...

(इनपुट भाषा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 4:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...