लाइव टीवी

AMU परिसर में प्रवेश से पहले भाजपा विधायक की गाड़ी से उतरवाया पार्टी का झंड़ा

एएनआई
Updated: October 23, 2019, 6:57 AM IST
AMU परिसर में प्रवेश से पहले भाजपा विधायक की गाड़ी से उतरवाया पार्टी का झंड़ा
अलीगढ़ मुस्लिम विश्ववद्यालय का प्रवेश द्वार.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU)में भाजपा विधायक(MLA) दलवीर सिंह के नाती विजय सिंह उर्फ पप्पू स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई करते हैं. मगलवार को उनको लाने के लिए दोपहर करीब 3:30 बजे भाजपा विधायक का ड्राइवर स्कॉर्पियो कार लेकर यूनिवर्सिटी (University) परिसर में आया था.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) परिसर में जाते समय मंगलवार को यूनिवर्सिटी के प्रोक्टोरियल बोर्ड ने भाजपा(BJP) विधायक (MLA) दलबीर सिंह की कार से पार्टी का झंड़ा उतरवा दिया.
दरअसल एएमयू में भाजपा विधायक दलवीर सिंह के नाती विजय सिंह उर्फ पप्पू स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई करते हैं.

मगलवार को उनको लाने के लिए दोपहर करीब 3:30 बजे भाजपा विधायक का ड्राइवर स्कॉर्पियो कार लेकर यूनिवर्सिटी (University) परिसर में आया था. जब वह यूनिवर्सिटी के बाबा सैयद गेट के पास पहुंचा तो वहां पर मौजूद प्रॉक्टोरियल बोर्ट की टीम ने कार में लगा भाजपा का झंडा उतरवा दिया.

ड्राइवर का आरोप-सुरक्षा कर्मियों ने की बदतमीजी

इसके बाद वाहन को कैंपस में जाने की इजाजत दी. वहीं ड्राइवर का कहना है कि भाजपा का झंडा जबरन हटवाया गया है. इस पर विधायक दलबीर सिंह ने भी कार्रवाई की मांग की है.हालांकि इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि जांच के बाद ही वह कोई कदम उठाएंगे. जिस समय कार से झंडा निलवाया गया तब कार में विधायक मौजूद नहीं थे.

विधायक ने एसपी से की शिकायत
विधायक दलबीर सिंह ने मीडिया को बताया कि मेरा ड्राइवर कार लेकर नाती को लेन एएमयू कैंपस गया था, जहां पर विश्वविद्यालय के कई गार्ड ने उसके साथ खराब व्यवहार किया और कार से पार्टी का झंडा जबरन निकाल दिया. विधायक ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत जिले के एसपी और कलेक्टर दोनों से की है. उन्होंने बताया कि कार ड्राइवर ने भी अलीगढ़ पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपी मोइन और अशफाक गिरफ्तार, पाकिस्तान भागने की फिराक में थे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 6:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...