Home /News /nation /

party workers vandalised tmc mlas house accused of giving post by taking money

TMC विधायक के घर पार्टी कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, पैसे लेकर पद देने का आरोप

इदरीस अली लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं. (Image: ANI)

इदरीस अली लोकसभा सांसद भी रह चुके हैं. (Image: ANI)

तोड़फोड़ के घटना के बाद भगोबंगोला क्षेत्र में एक विशाल पुलिस दल को तैनात किया गया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने कहा कि अली पिछले कुछ वर्षों से पार्टी के पुराने नेताओं को दरकिनार कर रहे हैं. इन नेताओं का आरोप है कि अली शायद ही स्थानीय राजनीतिक समीकरणों को समझते हैं इसलिए अपने मनमाने फैसलों को सभी पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

श्रीलंका संकट पर इदरीस ने कहा था कि पीएम मोदी भी जल्द इस्तीफा देंगे और देश छोड़कर भाग जाएंगे
इदरीस के काम काज से स्थानीय कार्यकर्ताओं में असंतोष फैला हुआ है
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद करीबी बताये जाते हैं इदरीस अली

कोलकाता. स्थानीय संगठन में पदों के आवंटन के लिए पैसे लेने का आरोप लगाने के बाद TMC कार्यकर्ताओं ने मुर्शिदाबाद जिले से पार्टी के विधायक इदरीस अली के घर पर तोड़फोड़ की है. संगठन में पदों के आवंटन पर मनमानी और पैसे लेने पर कार्यकर्ता विधायक से नाराज चल रहे थे. हालांकि घटना के बाद आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए अली ने कहा कि कुछ स्थानीय टीएमसी नेता संदिग्ध पृष्ठभूमि वाले लोगों को पार्टी के ब्लॉक-स्तरीय संगठन में रखने की कोशिश कर रहे हैं. अनुमति नहीं देने पर कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ स्थानीय टीएमसी नेताओं ने उनकी कार और घर के भूतल में तोड़फोड़ की है. उन्होंने पार्टी पदों को आवंटित करने के बदले वित्तीय लेनदेन का आरोप निराधार और राजनीति से प्रेरित बताया है. लोकसभा सांसद रह चुके अली ने एक समाचार चैनल को बताया कि कुछ स्थानीय नेता इस तरह के सौदों में शामिल हैं और ब्लॉक स्तर के संगठन में ऐसे लोगों के प्रवेश को सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस बल तैनात

तोड़फोड़ के घटना के बाद भगोबंगोला क्षेत्र में एक विशाल पुलिस दल को तैनात किया गया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता ने कहा कि अली पिछले कुछ वर्षों से पार्टी के पुराने नेताओं को दरकिनार कर रहे हैं. इन नेताओं का आरोप है कि अली शायद ही स्थानीय राजनीतिक समीकरणों को समझते हैं इसलिए अपने मनमाने फैसलों को सभी पर थोपने की कोशिश कर रहे हैं. आरोपों पर पार्टी के जिला अध्यक्ष अबू ताहिर खान ने कहा कि वह शिकायतों को समझकर समस्या का समाधान निकालेंगे.

प्रधनमंत्री के आतंकियों से बताये थे संबंध

इदरीस अली अक्सर विवादों से घिरे रहते हैं. उन्होंने पठानकोट हमले के बाद प्रधानमंत्री मोदी के आतंकियों से संबंध होने की बाते कही थी. अली पर बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन का विरोध करते हुए पार्क सर्कस इलाके में दंगा भड़काने के आरोप भी लग चुके हैं. फिलहाल वह इस मामले में जमानत पर बाहर हैं.

Tags: TMC, West bengal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर