लाइव टीवी

बैंकॉक-दिल्ली उड़ान में सवार यात्री को कोरोना वायरस के संदेह में अलग रखा गया : स्पाइसजेट

भाषा
Updated: February 13, 2020, 5:54 PM IST
बैंकॉक-दिल्ली उड़ान में सवार यात्री को कोरोना वायरस के संदेह में अलग रखा गया : स्पाइसजेट
स्पाइसजेट की ओर से कहा गया कि स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-88 में सवार एक यात्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह हुआ.

कोरोना वायरस के कारण चीनमें अब तक 1,300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में अब तक इसके तीन मामलों की पुष्टि हुई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. स्पाइसजेट की बैंकॉक-दिल्ली उड़ान में सवार एक यात्री को नोवेल कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण के संदेह में गुरुवार को अलग रखा गया है. स्पाइसजेट ने एक बयान में यह जानकारी दी. एयरलाइन्स ने कहा कि विमान के दिल्ली हवाईअड्डे पर उतरने के बाद विमानपत्तन स्वास्थ्य संगठन ने यात्री को अलग रखा. स्पाइसजेट (SpiceJet) के प्रवक्ता ने कहा, '13 फरवरी, 2020 को बैंकॉक से दिल्ली के बीच चलने वाली स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी-88 में सवार एक यात्री के कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह हुआ.'

उन्होंने आगे कहा, 'वह सीट संख्या 31एफ पर बैठा था और उस कतार में वह अकेला यात्री था. विमानपत्तन स्वास्थ्य संगठन (APHO) ने विमान दिल्ली में उतरने के बाद यात्री को अलग रखा है.' कोरोना वायरस के कारण चीन (China) में अब तक 1,300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. भारत (Bharat) में अब तक इसके तीन मामलों की पुष्टि हुई है. जापान स्थित भारतीय दूतावास ने बुधवार को बताया कि जापान (japan) के तट पर खड़े क्रूज जहाज डायमंड प्रिंसेस के चालक दल के भारतीय सदस्यों में से दो जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें - जानिए ट्रेन में 15 रु की पानी वाली बोतल बेचकर कितने करोड़ कमाती है IRCTC

                 स्मृति ईरानी की फोटो ट्वीट कर राहुल गांधी बोले, 'भाजपा के सदस्यों से सहमत हूं'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 5:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर