Home /News /nation /

Gujarat News: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

Gujarat News: पत्नी की मदद से पति ने किया नाबालिग का रेप, दोनों गिरफ्तार

 (प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gujarat News: सोनगढ़ पुलिस थाने मे कल एक नाबालिग बच्ची पर बलात्कार किए जाने का मामला दर्ज हुआ है. बलात्कार करने वाले पादरी बलीराम और इस काम मे उसकी मदद करने वाली पत्नी अनीता भी गिरफ्तार किया है. बताया गया कि पीड़िता अपनी दादी के साथ, आरोपी पादरी बलीराम के ख़ेत पर मज़दूरी के लिए जाती थी. पीड़िता, माता पिता के साथ चर्च में भी जाती थी, ऐसे में पादरी को वह पहचानती थी.

अधिक पढ़ें ...

    गांधीनगर. गुजरात (Gujarat) के तापी (Taapi) जिले से बलात्कार की ऐसी घिनौनी घटना सामने आई है कि जिसके बारे में जानकर आप भी दग रह जाएगे. जिले के सोनगढ़ पुलिस (Songarh Police) थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी के मुताबिक चर्च का एक पादरी ना सिर्फ नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाता था बल्कि उसकी पत्नी इस घिनौनी हरकत को मोबाइल में रिकॉर्ड भी करती थी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पादरी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है.

    दक्षिण गुजरात (South Gujarat) के आदिवासी बाहुल्य वाले तापी जिला की सोनगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान बलीराम कोकनी और अनीता कोकनी है. दोनों पति-पत्नी है. बलीराम कोकनी, सोनगढ इलाके में स्थित एक चर्च का पादरी है. सोनगढ़ पुलिस ने पादरी बलीराम कोकनी को एक 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है, जबकि उसकी पत्नी अनीताको इस काम में मदद करने और पीड़िता का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप मे गिरफ्तार किया है.

    आरोपी और पीड़िता के परिजनों के बीच थी जान पहचान
    बताया गया कि पीड़िता अपनी दादी के साथ, आरोपी पादरी बलीराम के खेत में मजदूरी के लिए जाती थी. पीड़िता, माता-पिता के साथ चर्च में भी जाती थी, ऐसे में पादरी को वह पहचानती थी. इसी का गलत फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया जब वह खेत पर काम करने गई. आरोपी पादरी ने पीड़िता को खेत में ही बने झोपड़े में ले जाकर दुष्कर्म किया. इस दौरान पादरी की पत्नी अनीता भी वहां मौजूद थी.

    इस घटना के बाद 31 मई को आरोपी ने आधार कार्ड लेकर अपने खेत पर बुलाया था. आरोपी ने कहा था कि उसके बैंक खाते में कुछ पैसे जमा होंगे. इस दौरान भी पादरी बलीराम ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था. उस दौरान भी जिसके फ़ोटो उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल में खींचे थे.

    Tags: Big crime, Gang Rape, Gujarat, Molestation

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर