होम /न्यूज /मनोरंजन /'कइसे हो जाला प्यार' का Trailer Out, काजल राघवानी- पवन सिंह के रोमांस को देखने के लिए बेताब हैं फैंस

'कइसे हो जाला प्यार' का Trailer Out, काजल राघवानी- पवन सिंह के रोमांस को देखने के लिए बेताब हैं फैंस

पवन सिंह स्टारर 'कइसे हो जाला प्यार' का Trailer Out

पवन सिंह स्टारर 'कइसे हो जाला प्यार' का Trailer Out

पवन सिंह स्टारर 'कइसे हो जाला प्यार' का Trailer Out हो गया है. इसके वीडियो में बॉक्सर बने पवन सिंह दे बैठे काजल राघवानी ...अधिक पढ़ें

भोजपुरिया फिल्म जगत के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ (Kaise Ho Jala Pyar) का ट्रेलर आज एवेरेस्ट भोजपुरी चैनल के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हो चूका है. 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको एंटरटेनमेंट का पूरा मसाला देखने को मिला. ट्रेलर की शुरुवात में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते है उसके बाद उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो दर्शायी गई है.

वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर से इस फिल्म से दर्शको का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. वही ट्रेलर की बात करें तो आगे पवन सिंह और काजल राघवानी के प्यार के बीच आ जाती है दरार और काजल राघवानी किसी और से शादी कर लेती है जिसके गम में पवन सिंह बिलकुल ही टूट जाते हैं और अपने बॉक्सिंग के पैशन को भी भुला बैठते है. लेकिन ट्रेलर के अंत में पवन सिंह को फिर से उनके बॉक्सिंग वाले अंदाज में देखा गया है और अपने गेम को लेकर वे काफी मेहनत करते हैं.
" isDesktop="true" id="4959145" >

ट्रेलर की आखिर में पवन सिंह को काफी लहूलुहान देखा गया है और वही ट्रेलर का अंत हो जाता है. अब फैंस काफी असमंजस में है की फिल्म मे आखिर क्या होगा, क्या दो प्यार करने वाले फिर एक दूसरे से मिल पाएंगे और क्या पवन सिंह अपने गेम को जीतने में कामयाब हो पाएंगे. दर्शकों के मन में सवाल कई है लेकिन अब दर्शको को फिल्म के रिलीज़ का काफी बेसब्री से इंतजार है. ट्रेलर के बाद से लोगो को फिल्म के लिए उत्त्साह काफी बढ़ गया है. गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन सिंह और काजल राघवानी की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ एक साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है. फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का है.

इसे हो जाला प्यार फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं. फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ के शानदार गानों में संगीत छोटे बाबा, छोटू रावत और आजाद सिंह ने दिया है. गीतकार आजाद सिंह, चंदन यदुवंशी, रजनीश चौके और विनय निर्मल हैं. कहानी मनोज के कुशवाहा ने लिखी हैं. आर्ट नाजिर शेख, एक्शन मल्लेश, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता हैं. कार्यकारी निर्माता निशांत सिंह और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी ,संजय वर्मा ,के के गोस्वामी ,वीणा पांडेय, बृजेश त्रिपाठी,राज प्रेमी ,सोनिआ मिश्र ,अमित शुक्ल और धामा वर्मा है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Kajal Raghwani, Pawan singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें