Lok Sabha Election 2019: महबूबा मुफ्ती का आरोप- BJP के पक्ष में वोट करने के लिए BSF डाल रही दबाव

महबूबा ने ट्वीट करके कहा, 'बीजेपी के पक्ष में वोट करने से मना करने पर बीएसएफ ने एक मतदाता के साथ हाथापाई की.'

News18.com
Updated: April 11, 2019, 4:52 PM IST
Lok Sabha Election 2019: महबूबा मुफ्ती का आरोप- BJP के पक्ष में वोट करने के लिए BSF डाल रही दबाव
महबूबा मुफ्ती
News18.com
Updated: April 11, 2019, 4:52 PM IST
नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने गुरुवार को आरोप लगाया कि पुलिस लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव डाल रही है. उन्होंने ये भी कहा कि जम्मू के पुंछ एरिया में कुछ ईवीएम में खराबी है जिसकी वजह से कांग्रेस को वोट डालने वाले बटन काम नहीं कर रहे हैं. महबूबा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ लोग बीजेपी विरोधी नारे लगा रहे थे. उनका कहना है कि बीजेपी के लिए वोट न करने के कारण बीएसएफ ने लोगों के साथ हाथापाई की.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव का पहला चरण आज, मोदी सरकार के इन 8 मंत्रियों की किस्मत दांव पर



महबूबा ने ट्वीट करके कहा, 'बीजेपी के पक्ष में वोट करने से मना करने पर बीएसएफ ने एक मतदाता के साथ हाथापाई की. पोलिंग बूथ पर लोगों को बीजेपी के पक्ष में वोट देने के लिए मजबूर करना दिखाता है कि बीजेपी किसी भी तरह से सत्ता में आना चाहती है.'

नेशनल कांफ्रेंस के जम्मू डिवीज़न के अध्यक्ष देविंदर सिंह राणा ने भी इस पर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि वर्दीधारी एक पुलिस अधिकारी ने जम्मू के पुंछ अराई मलका एरिया में बीजेपी के पक्ष में वोट करने के लिए दबाव डाला. उन्होंने कहा कि मतदाताओं की शिकायत के बाद एक स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और संबंधित अधिकारी को वहां से हटाया.

जिन नेताओं की आय कई गुना बढ़ी, उन्हें ऐसे शिकंजे में लेगा चुनाव आयोग

नेशनल कांफ्रेस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने एक पुंछ एरिया के पीठासीन अधिकारी का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें ईवीएम बटन के ठीक ढंग से काम करने के बारे में बताया गया था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार