स्कूल के टॉयलेट में महिला से संबंध बना रहा था टीचर, लोगों ने देखा तो...

पुलिस (Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि स्कूल के शौचालय (Toilet) में कथित रूप से यौन संबंध बनाने को लेकर ग्रामीणों ने शिक्षक और महिला के खिलाफ शिकायत दी है.

भाषा
Updated: September 13, 2019, 7:50 PM IST
स्कूल के टॉयलेट में महिला से संबंध बना रहा था टीचर, लोगों ने देखा तो...
प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: September 13, 2019, 7:50 PM IST
नामक्कल. तमिलनाडु (Tamil Nadu) में नामक्कल (Namakkal) के पास एक गांव के स्कूल (School) से शर्मसार करने वाला मामाला सामने आया है. यहां स्कूल परिसर में आंगनवाड़ी कर्मचारी के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में लोगों ने 38 साल के एक शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी. शिक्षक बुदनसांथई गांव स्थित सरकारी पंचायत स्कूल में कार्यरत है.

पुलिस (Police) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि स्कूल के शौचालय (Toilet) में कथित रूप से यौन संबंध बनाने को लेकर ग्रामीणों ने शिक्षक और महिला के खिलाफ शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि यह भी आरोप है कि आंगनवाड़ी कर्मी महिला चिटफंड भी चलाती है और उसने कुछ लोगों के साथ धोखाधड़ी की है.

शिक्षक ने लोगों के खिलाफ दी तहरीर
अधिकारी ने बताया कि शिक्षक ने भी तहरीर देकर उसे पीटने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. उन्होंने कहा, ‘हम दोनों शिकायतों को देख रहे हैं और जांच के बाद उचित कार्रवाई करेंगे.’

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम-प्रसंग
स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि शिक्षक और महिला के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्हें स्कूल परिसर में यौन संबंध बनाने के खिलाफ चेताया गया था. इसके बावजूद वे लोग नहीं माने.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रशासन दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

स्कूल के टॉयलेट में एक घंटे तक बंद रहा बच्चा, रोने की आवाज सुनी तो लोगों ने निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...