मवेशियों पर हमला करता था मगरमच्छ, लोगों ने पकड़ा और मार कर गांव में बांटे उसके टुकड़े

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ओडिशा (Odisha) के मलकानगिरी जिला स्थित कलडापल्ली गांव तस्वीरें देखकर प्रशासन और वन विभाग सकते में आ गए.

  • Share this:
    भुवनेश्वर. ओडिशा (Odisha) के एक गांव से चौकाने वाला मामले सामने आया है. यहां मलकानगिरी जिला स्थित कलडापल्ली गांव में लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ा और मारकर खा गए. यह मामला तब सामने आया जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया आईं. लोगों का दावा है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अक्सर गांव में आता था और लोगों पर हमला करता साथ ही गाय और बकरियों को भी खा जाता था.

    तस्वीरें देखकर प्रशासन और वन विभाग सकते में आ गए. अव विभाग के अधिकारी उन लोगों की तलाश कर रहे हैं जो मगरमच्छ खा गए थे. सूत्रों के अनुसार कलडापल्ली गांव के पोडिया ब्लॉक के पास साबेरी नदी में कुछ ग्रामीणों ने एक 10 फीट लंबा मगरमच्छ पकड़ा और उसे रस्सी से बांधकर गांव ले आए. इसके बाद धारदार चीज से मगरमच्छ को मारा और उसे पेड़ से टांग दिया. लोगों ने मगरमच्छ के पंजे काटे और फिर कई टुकड़े किए. फिर गांव वालों में बांट दिया.

    गांव में आता था मगरमच्छ
    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने बताया कि लोगों ने मगरमच्छ को इसलिए मारा क्योंकि वह बार- बार गांव में आता था और उनके मवेशिय़ों को खा जाता था. दावा किया कि मगरमच्छ ने कई बार लोगों पर हमला किया.

    मलकानगिरी जिला वन अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा जब मगरमच्छ के शिकार कर खाने की खबर मिली तो हमने रेंजर स्टाफ गांव जा लेकिन उन्हें मगरमच्छ के बॉडी पार्ट्स नहीं मिले. हम तीन टीम बनाकर मगरमच्छ के शिकारियों की तलाश कर रहे हैं. जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.