अपना शहर चुनें

States

सूरत में PM मोदी का मास्‍क पहनकर लोगों ने किया गरबा, देखें VIDEO

सूरत में लोगों ने पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर किया गरबा.
सूरत में लोगों ने पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर किया गरबा.

सूरत (Surat) में एक समारोह में लोगों ने शुक्रवार को पीएम मोदी (PM Narendra modi) का मास्‍क पहनकर गरबा किया. इस दौरान बच्‍चे भी पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर गरबा करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 8:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) की लोकप्रियता जगजाहिर है. उनके गृह राज्‍य गुजरात (gujarat) के लोगों में उन्‍हें लेकर इतना उत्‍साह है कि उन्‍होंने नवरात्रि (Navaratri) के गरबे (garba) को पीएम मोदी के रंग में रंग दिया. सूरत में एक समारोह में लोगों ने शुक्रवार को पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर गरबा किया. इस दौरान बच्‍चे भी पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर गरबा करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह लोग बड़े उत्‍साह से पीएम मोदी का मास्‍क पहनकर गरबा कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग गरबा करते समय पारंपरिक पोशाक पहने हैं और तेज संगीत में एक दूसरे के साथ गरबा कर रहे हैं. बता दें कि नवरात्रि के दौरान देश भर में गरबा का आयोजन किया जाता है. गुजरात में गरबा खेलने का उत्‍साह अलग ही दिखता है.

 





बता दें कि पीएम मोदी नवरात्रि के मौके पर पिछले दिनों गुजरात के अहमदाबाद में पंडाल में देवी अम्‍बा के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उन्‍होंने जीएमडीसी मैदान में पहुंचकर देवी अम्‍बा की आरती की थी. इसके बाद उन्‍होंने लोगों को गरबा करते हुए भी देखा था. उन्होंने करीब आधे घंटे तक विभिन्न रंग-बिरंगे परिधानों में लोगों को गुजरात के प्रसिद्ध लोकनृत्य गरबा पर कदमताल मिलाते हुए देखा था.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने UNGA में दुनिया को दिया मंत्र, कहा- जन-भागीदारी से होगा जग-कल्याण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज