लाइव टीवी
Elec-widget

गोरखपुर: पेट्रोल पंप मैनेजर को बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 5:32 PM IST
गोरखपुर: पेट्रोल पंप मैनेजर को बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मारकर लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम (प्रतीकात्मक फोटो)

बाइक सवार बदमाशों ने बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर के पास से 11 लाख 28 हजार रुपयों से भरा बैग लूटा और मौके से फरार हो गए. बदमाशों की गोली से घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गई.

  • Share this:
गोरखपुर. सीएम योगी के गृह जनपद में आपराधिक घटनाएं कम नहीं हो रही है. गोरखपुर में बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर को गोली मार दी और नोटों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मौत हो गई. जबकि बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद असलहे लहराते हुए बेहद आसानी से फरार हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. गोरखपुर में पिछले तीन दिनों में लूट की दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया गया है.

तीन दिन में दूसरी बड़ी वारदात
मामला बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली इलाके का है. जहां पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा पास के महावीर छपरा स्थित स्टेट बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे इस दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. गोली लगने से गंभीर घायल मैनेजर के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

बता दें कि सोमवार को हुई इस वारदात में बाइक सवार बदमाशों ने बेलीपार थाना क्षेत्र के महरौली इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप मैनेजर के पास से 11 लाख 28 हजार रुपयों से भरा बैग लूटा और मौके से फरार हो गए. जबकि घायल मैनेजर की इलाज के दौरान मेडिकल कालेज में मौत हो गई. हैरानी की बात यह है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने ही दो दिन पहले ही खजनी इलाके के ग्राहक सेवा संचालक से भी असलहे के दम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस सनसनीखेज लूटकांड की सूचना पर एडीजी रेंज जयनारायण सिंह और एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया. आस-पास के सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी बदमाशों की शिनाख्त में पुलिस जुट गई है.

एसएसपी ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की शिनाख्त कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि वारदात के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है. एसएसपी के मुताबिक पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा और कर्मचारी सुनील सिंह बाइक से नगदी बैंक में जमा करने जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने असलहे के दम पर नगदी से भरा बैग छीनने की कोशिश की थी. जिस पर मैनेजर ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मारकर नोट से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल मैनेजर की मौत हो हुई है. फिलहाल जिले में तीन दिनों के अंदर लूट की दूसरी वारदात से इलाके में सनसनी है.
(रिपोर्टर- अनिल सिंह)

ये भी पढ़ें - पूर्व मंत्री के रिश्तेदार से 1.5 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के आरोप में तीन गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com