लॉकडाउन में घर पर कैसे रहें, केरल के सीएम पिनराई विजयन ने दिए खास टिप्स

लॉकडाउन में घर पर कैसे रहें, केरल के सीएम पिनराई विजयन ने दिए खास टिप्स
पिनराई विजयन

केरल के सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे वक्त बिताएं इसको लेकर कई अहम टिप्स दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
कोच्चि. दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से कोहराम मचा है. भारत में भी हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए 80 जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है. लोग घर में रहने को मजबूर हैं. इस बीच केरल के सीएम पिनराई विजयन (Pinarayi Vijayan) ने लॉकडाउन के दौरान घर में कैसे वक्त बिताएं इसको लेकर उन्होंने कई अहम टिप्स दिए हैं.

उन्होंने पांच तरह के टिप्स दिए हैं. उनकी सलाह है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को कम से कम न्यूज़ पढ़ना और देखना चाहिए. डॉक्टरों की बात माननी चाहिए. खाली वक्त में म्यूजिक सुनें साथ ही एक्सरसाइज भी करें.



बता दें कि देश में कोरोना वायरस का पहला मामला केरल से ही आया था. केरल में संक्रमितों की संख्या 49 हो गई है. मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने इस बात की जानकारी दी. कोरोना वायरस पर समीक्षा बैठक के बाद विजयन ने पत्रकारों से कहा कि छह नए मामले कासरगोड जिले में, तीन-तीन मामले कन्नूर और एर्नाकुलम में सामने आए हैं. विजयन ने केंद्र सरकार से मांग की कि कुआलालंपुर में फंसे 250 भारतीय छात्रों के मामले में तुरंत हस्तक्षेप करे और उनकी सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करे.

ये भी पढ़ें:-

कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद 68 साल के बुजुर्ग की मुंबई में मौत

अब भी नहीं समझ पा रहे 'कोरोना' का खतरा तो देखिए ये फिल्‍में, रूह कांप जाएगी

 
First published: March 23, 2020, 2:51 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading