राहुल गांधी पर पीयूष गोयल का पलटवार- देश लूटने वाले सब्सिडी को बताएंगे मुनाफा

राहुल गांधी पर पीयूष गोयल का पलटवार- देश लूटने वाले सब्सिडी को बताएंगे मुनाफा
पा

पीयूष गोयल (piyush goyal) ने कहा, 'देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफा बता सकते हैं. रेलवे ने राज्य सरकारों से ली गई राशि से कहीं अधिक पैसा श्रमिक ट्रेनों को चलाने में लगाया.'

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को आरोप लगाया था कि मोदी सरकार (Modi Government) ने कोरोना संकट के समय श्रमिक स्पेशल ट्रेनों (Shramik Special Trains) के माध्यम से आपदा को मुनाफे में बदल दिया. राहुल गांधी के इस आरोप पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया है. पीयूष गोयल ने कहा कि देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफा बता सकते हैं. गोयल ने इस दौरान एक सवाल भी किया.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Union Minister Piyush Goyal) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, 'देश को लूटने वाले ही सब्सिडी को मुनाफ़ा बता सकते है. रेलवे ने राज्य सरकारों से ली गई राशि से कहीं अधिक पैसा श्रमिक ट्रेनों को चलाने में लगाया. अब लोग पूछ रहें हैं कि सोनिया जी के टिकट के पैसे देने के वादे का क्या हुआ?'


राहुल गांधी ने ट्वीट कर बोला था हमला
बता दें, श्रमिक ट्रेनों के जरिए रेलवे की कमाई को लेकर शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया. जिसको लेकर राहुल गांधी और रेल मंत्री पीयूष गोयल आमने-सामने हैं. राहुल ने ट्वीट में लिखा कि बीमारी के 'बादल' छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं. आपदा को मुनाफ़े में बदल कर कमा रही है ग़रीब विरोधी सरकार.' कांग्रेस नेता ने जो खबर शेयर की उसके मुताबिक, श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से रेलवे को 428 करोड़ रुपये की आमदनी हुई. कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने जवाब दिया है.



लॉकडाउन में सरकार ने चलाई थी श्रमिक ट्रेनें
गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मद्देनजर 24 मार्च को देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद तमाम शहरों में बड़ी संख्या में प्रवासी फंस गए थे. उन्हें उनके उनके प्रदेश और गृह जिले तक पहुंचाने के लिए सरकार ने श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की व्यवस्था की थी. श्रमिक स्पेशल ट्रेनें एक मई से चलाई गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading