Assembly Banner 2021

उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि अस्पताल में भर्ती, पीएम मोदी ने फोन कर जाना हाल

उद्धव ठाकरे ने बीते दिनों कहा था कि,

उद्धव ठाकरे ने बीते दिनों कहा था कि, "हालात बहुत गंभीर हैं, इसलिए कड़े प्रतिबंध लगाने होंगे." फाइल फोटो

Maharashtra Latest news in Hindi: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के बाद उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी बीते 23 मार्च को कोविड-19 से संक्रमित हो गई थीं.

  • Share this:
मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav thakrey) को फोन किया और उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे के स्वास्थ्य की जानकारी ली. कोरोना वायरस से संक्रमित रश्मि ठाकरे का शहर के एक अस्पताल में उपचार चल रहा है.

शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में बृहस्पतिवार को प्रकाशित एक खबर में यह जानकारी सामने आई. खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने बुधवार को मुख्यमंत्री को फोन किया और रश्मि ठाकरे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. रश्मि ठाकरे मराठी दैनिक सामना की संपादक हैं. खबर के मुताबिक, रश्मि ठाकरे की सेहत में सुधार हो रहा है.

Youtube Video




23 मार्च को कोरोना पॉजिटिव आईं थी रिपोर्ट
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य के बाद उनकी पत्नी रश्मि ठाकरे भी बीते 23 मार्च को कोविड-19 से संक्रमित हो गई थीं. मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने 11 मार्च को मुंबई के जेजे अस्पताल में कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी. उन्हें मुख्यमंत्री के सरकारी निवास ‘वर्षा’ में आइसोलेशन पर रखा गया था. पर्यटन मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने दो दिन पहले ही बताया था कि वह जांच में संक्रमित पाए गए हैं.

11 मार्च को ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
बीएमसी के अधिकारियों ने बताया था कि आदित्य ठाकरे के संपर्क में आए सभी लोगों का टेस्ट किया गया था. इसमें उनकी मां रश्मि ठाकरे पॉजिटिव पाई गई. 11 मार्च को सीएम उद्धव ठाकरे ने पत्नी और मां के साथ जेजे अस्पताल में जाकर कोवैक्सीन की डोज ली थी.

रश्मि ठाकरे को कोरोना के मामूली लक्षण हैं. कमजोरी की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है. बीएमसी ने बताया था कि सीएम आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, लेकिन सभी निगेटिव पाए गए हैं.

(Disclaimer: यह खबर सीधे सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे News18Hindi टीम ने संपादित नहीं किया है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज