Home /News /nation /

गोवा रैली में बोले पीएम मोदी, 'वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे हैं'

गोवा रैली में बोले पीएम मोदी, 'वोट काटने वाले लोग लोकतंत्र के जेबकतरे हैं'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की सबसे बड़ी बीमारी अस्थिर सरकार है, जिसे लोगों को खत्म करना है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की सबसे बड़ी बीमारी अस्थिर सरकार है, जिसे लोगों को खत्म करना है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने चुनावों में 'वोट काटने' की राजनीति करने वालों को आड़े हाथों लिया. पीएम ने कहा कि जो लोग वोट काटने वाली सियासत करते हैं वो लोकतंत्र के जेबकतरे हैं.

    शनिवार को गोवा के पणजी में रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा राज्य की सबसे बड़ी समस्या उसकी अस्थिर सरकारें रही हैं. उन्होंने कहा कि बीते दस सालों में गोवा ने 12 से ज्यादा मुख्यमंत्री देखे हैं और इसी बड़ी  समस्या को बदलने की जरूरत है.

    पीएम मोदी मौजूदा गोवा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार ने राज्य में कई तरह का विकास किया है. उन्होंने बताया कि सरकार ने पर्यटन नियमों में अहम बदलाव किए हैं जिससे चलते गोवा टूरिज्म को काफी लाभ हुआ है. आगामी चुनाव में बीजेपी का साथ देने के लिए पीएम मोदी ने गोवा के लोगों से पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने की अपील की.

    Tags: Goa Elections, Narendra modi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर