Home /News /nation /

संसद में BJP सांसदों की कम उपस्थिति से PM नरेंद्र मोदी नाराज, कहा- अपनी आदतें बदलें वरना हम बदलाव करेंगे

संसद में BJP सांसदों की कम उपस्थिति से PM नरेंद्र मोदी नाराज, कहा- अपनी आदतें बदलें वरना हम बदलाव करेंगे

संसद में बीजेपी सांसदों की कम उपस्थिति से पीएम मोदी नाराज (File Photo)

संसद में बीजेपी सांसदों की कम उपस्थिति से पीएम मोदी नाराज (File Photo)

PM Modi angry over low attendance of BJP MPs in Parliament: संसद में बीजेपी सांसदों की कम उपस्थिति से पीएम मोदी नाराज हैं. नई दिल्ली में मंगलवार सुबह बीजेपी संसदीय दल की बैठक में उन्होंने पार्टी सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे सदन में नियमित रूप से मौजूद रहें और अपना आचरण बदलें वरना हमें बदलाव करना होगा.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संसद के शीतकालीन सत्र (Parliament Winter Session) में कम उपस्थिति को लेकर बीजेपी सांसदों (BJP MPs) को फटकार लगाई है. पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे सदन में नियमित रूप से मौजूद रहें और अपना आचरण बदलें वरना हमें बदलाव करना होगा. सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने यह बात मंगलवार सुबह बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में कही.

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सांसदों को कई बार कहा गया है कि वे संसद में नियमित रूप से मौजूद रहें. यह कहना बार-बार अच्छा नहीं लगता है क्योंकि आप बच्चे नहीं हैं. अनुशासन में रहें, समय से सदन पहुंचे. पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि आप खुद को बदलिए और अनुशासित रहें वरना हमें बदलाव करने होंगे. इससे पहले भी प्रधानमंत्री लोकसभा में बीजेपी सांसदों की कम उपस्थिति की बात कई बार कह चुके हैं.

    बार-बार बच्चों की तरह समझाना अच्छा नहीं लगता- पीएम मोदी
    वहीं पीएम मोदी ने सांसदों से कहा कि सदन की कार्यवाही और बैठकों में नियमित रूप से शामिल रहें और जनता के हित में काम करें. उन्होंने कहा कि मुझे अच्छा नहीं लगता है कि मैं पार्टी सांसदों की अनुशासनहीनता को लेकर परेशान रहूं और बच्चों की तरह बार-बार आपको समझाऊं.

    इससे पहले भी पीएम मोदी कई मौकों पर सांसदों और मंत्रियों की क्लास ले चुके हैं. कैबिनेट विस्तार के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों से अनुशासन में रहने की अपील की थी. उन्होंने हिदायत देते हुए सभी मंत्रियों से मीडिया में बेवजह की बयानबाजी न करने की सलाह दी थी. पीएम मोदी का कहना था कि आपका काम चमकना चाहिए ना कि चेहरा. सभी मंत्री सुबह समय से अपने दफ्तर पहुंचें.

    यह भी पढ़ें: ऐसा लगता है जैसे गांधी का भारत, गोडसे के भारत में बदल रहा है, जानें ऐसा क्‍यों बोलीं महबूबा मुफ्ती

    नई दिल्ली में मंगलवार सुबह बीजेपी संसदीय दल की बैठक डॉ. अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में हुई, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल हुए. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल, एस जयशंकर, प्रह्लाद जोशी, जितेंद्र सिंह समेत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इस बैठक में शामिल हुए.

    Tags: BJP MP, Narendra modi, Parliament

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर