अपना शहर चुनें

States

ट्विटर पर मंदिर को लेकर पूछा गया सवाल, PM मोदी ने दिया जवाब

लॉस्ट टेंपल्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने फोटो शेयर की. इसमें नदी के घाट के किनारे मंदिर दिख रहा था और यहां गंगा आरती भी हो रही थी.
लॉस्ट टेंपल्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने फोटो शेयर की. इसमें नदी के घाट के किनारे मंदिर दिख रहा था और यहां गंगा आरती भी हो रही थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ट्वीट को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिलने लगे और उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 9:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) लोगों को हमेशा बांध कर रखता है. हर पल आपको यहां नई जानकारियां मिलती हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Modi) भी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर उनका दो अकाउंट भी है. पहला प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के नाम से और दूसरा खुद उनके नाम से. शुक्रवार को एक यूज़र ने मंदिर की एक तस्वीर डाल कर लोगों को उसे पहचानने का चैलेंज दिया. कुछ घंटों के बाद पीएम मोदी ने इसका जवाब देकर हर किसी को हैरान कर दिया. खास बात ये है कि पीएम मोदी ने खुद तीन साल पहले इस तस्वीर को शेयर किया था.

दरअसल लॉस्ट टेंपल्स नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने फोटो शेयर की. इसमें नदी के घाट के किनारे मंदिर दिख रहा था और यहां गंगा आरती भी हो रही थी. इस भव्य तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने फोटो के कैप्शन में अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन के संबंधित शहर के बारे में लिखे गए शब्दों का जिक्र करते हुए लिखा, ‘इतिहास से भी पुराना, परंपराओं से पुराना, लिजेंड से भी पुराना है और जब इन दोनों को एक साथ कर दें तो उससे भी पुराना है ये. क्या आप इस शहर को पहचान सकते हैं?
PM मोदी ने दिया जवाबथोड़ी देर में ही पीएम मोदी ने इसका जवाब दे कर हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने लिखा, 'मुझे याद है कि कुछ साल पहले मैंने इस तस्वीर को शेयर की थी. ये काशी का रत्नेश्वर महादेव मंदिर है.'

लॉस्ट टेंपल्स एकाउंट को फॉलो करने वाले पीएम मोदी ने 2017 में देव दीपावली पर काशी की तस्वीरें शेयर की थीं. ये तस्वीर उन्हीं में से एक थी. प्रधानमंत्री के ट्वीट को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिलने लगे और उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज