15 अगस्त के भाषण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मांगे सुझाव

इस मौके पर लगातार छठी बार पीएम नरेंद्र मोदी लालकिले की प्राचीर से भाषण देंगे

News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 3:03 PM IST
15 अगस्त के भाषण के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने मांगे सुझाव
पीएम मोदी लाल किले से भाषण देते हुए (फ़ाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 19, 2019, 3:03 PM IST
स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) समारोह में एक महीने से भी कम का समय रह गया है. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी लगातार छठी बार लालकिले की प्राचीर से भाषण देंगे. उन्होंने इस ऐतिहासिक मौके पर होने वाले भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते लिखा है, ''आप 15 अगस्त के भाषण के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव हमें भेज सकते हैं. इसे शामिल करने पर हमें काफी खुशी होगी. लाल किले की प्राचीर से 130 करोड़ भारतीय आपके विचार सुनेंगे. आप नमो एप पर बनाए गए ओपन फोरम में अपना सुझाव दें''.



पीएम मोदी देख रहे हैं  'मन की बात' कार्यक्रम

प्रधानमंत्री मोदी पिछले स्वतंत्रता दिवस पर दिए गए भाषणों सहित अपने नए भाषण के लिए लोगों से इनपुट मांग रहे हैं. पीएम सभी 'मन की बात' कार्यक्रमों के इनपुट भी देख रहे हैं. साझा किए गए इनपुट का उल्लेख करना और उन पर विस्तार से बताना पीएम मोदी के लिए असामान्य बात नहीं है.

दूसरे कार्यकाल का होगा पहला भाषण
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी दूसरे कार्यकाल में 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से अपना पहला भाषण देंगे. इससे पहले 72वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम ने पिछले 4 साल में सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि भारत ने प्रौद्योगिकी, कृषि और विज्ञान जैसे क्षेत्रों में काफी प्रगति की.
Loading...

ये भी पढ़ें- करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना ये बंदर, शादी में मिलेगा आलीशान महल

इस खूंखार कुत्ते ने ढूंढा था ओसामा-बिन-लादेन को, अब फिदायीन हमलों को करेगा नाकाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...