Home /News /nation /

मोदी का माया को चैलेंज- अलवर गैंगरेप के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेकर दिखाएं

मोदी का माया को चैलेंज- अलवर गैंगरेप के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेकर दिखाएं

पीएम मोदी ने कहा कि अलवर में दलित की बेटी का गैंगरेप हुआ है पर बहनजी चुप हैं. इससे पहले मायावती ने केंद्र से इस मामले में एसआईटी जांच कराने की मांग की थी.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलवर गैंगरेप वाले मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती पर सीधा हमला बोला है. पीएम मोदी ने मायावती को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर आपको 'दलित की बेटी' की इतनी ही चिंता है तो राजस्थान में कांग्रेस की सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं ले रही हैं. यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे मोदी ने कहा कि अलवर में दलित की बेटी का गैंगरेप हुआ है पर बहनजी चुप हैं. इससे पहले मायावती ने केंद्र से इस मामले में एसआईटी जांच कराने की मांग की थी.

    क्या बोले मोदी?
    पीएम मोदी ने मायावती से सवाल किया कि कांग्रेस सरकार से न्याय नहीं मिल रहा है तो बसपा को राजस्थान में उनसे समर्थन वापस ले लेना चाहिए. पीएम मोदी ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा कि आप (मायावती) घड़ियाली आंसू मत बहाइए. जब आपके साथ गलत (गेस्ट हाउस कांड) हुआ तो पूरे देश की महिलाओं को पीड़ा हुई और सबने आपका साथ भी दिया था. क्या आपको इस मामले (अलवर गैंगरेप) में पीड़ा नहीं हो रही है. आप सच में देश की बेटियों के लिए ईमानदार हैं तो राजस्थान में कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लीजिए.

    अपनी जाति के मुद्दे पर पीएम ने कहा, 'आज जो लोग मेरी जाति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं, वे कान खोलकर सुन लें कि मैं वैसे तो अति पिछड़ी जाति में पैदा हुआ लेकिन पूरे देश को अगड़ा बनाना चाहता हूं. असल में मेरी जाति वही है जो देश के गरीब की जाति है.' मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि इतने संवेदनशील मामले को भी सूबे की सरकार छिपाने की कोशिश कर रही है. पीएम ने कहा कि नामदार के मुंह पर भी बलात्कारियों ने ताला लगा दिया है.

    आतंकियों को मारने के लिए इजाज़त ज़रूरी नहीं
    मोदी ने इसके साथ ही कहा, 'आतंक के खिलाफ जो सीधी लड़ाई हम लड़ रहे हैं, उसके लिए देश वोट दे रहा है. भारत को दहलाने वाले आज डर-डरकर जीने को मजबूर हैं, इसलिए देश हमें वोट दे रहा है. आज दुनिया में जो भारत की गूंज सुनाई दे रही है, देश उसके लिए भारतीय जनता पार्टी को और मोदी को वोट दे रहा है. पाकिस्तान के आतंकियों को घर में घुसकर मारने की नीति के लिए देश कमल खिला रहा है. राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को सजा मिले इसलिए देश कमल के निशान को वोट दे रहा है. 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आ रही है.'

    ये भी पढ़ें-

    छठा चरण: राहुल, विराट और गंभीर समेत इन दिग्गजों ने किया वोट, आपने डाला क्या?

    कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी किए गए नजरबंद

    योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रयागराज में डाला वोट

    छठे चरण में देश को 'रावण' जैसी सोच वालों से मुक्ति दिलानी है: CM योगी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Gangrape and murder, Lok Sabha Election 2019, Lok sabha elections 2019, Mayawati, Modi government, Narendra modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर