PM मोदी ने 'अजेय भारत, अटल BJP' पर दिया जोर, कहा- महागठबंधन से कोई खतरा नहीं

पीएम मोदी ने कहा, 'जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते आज वे गले लगाने को मजबूर हैं. यही हमारी सफलता है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है.'

News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 10:14 PM IST
PM मोदी ने 'अजेय भारत, अटल BJP' पर दिया जोर, कहा- महागठबंधन से कोई खतरा नहीं
पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो
News18Hindi
Updated: September 9, 2018, 10:14 PM IST
भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने 'अजेय भारत, अटल भाजपा' पर जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ पर चुनाव लड़ती है. (विपक्ष के पास नहीं है नेता, नीति और रणनीति)

महागठबंधन पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते आज वे गले लगाने को मजबूर हैं. यही हमारी सफलता है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है.' पीएम ने कहा कि 2019 में महागठबंधन को लेकर बीजेपी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा, 'महागठबंधन की न विचारधारा है और न ही उनके पास नेतृत्व है. हमारा काम हम जनता तक पहुंचाएंगे.' महागठबंधन पर हमला करते हुए पीएम ने कहा, "नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, नीयत भ्रष्ट."

बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से गायब रहे ये बड़े नेता

एक दिन पहले ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था कि बीजेपी को महागठबंधन से कोई खतरा नहीं है. उन्होंने कहा था कि 2014 में बीजेपी इन सभी पार्टियों को हरा चुकी है.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक की समाप्ति के बाद केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी पार्टी कांग्रेस की लीडरशिप को स्वीकार करने को तैयार नहीं है. छोटी से छोटी पार्टी भी कांग्रेस का नेतृत्व नहीं चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर भी यही स्थिति है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर