Home /News /nation /

pm modi congratulated on the foundation day of maharashtra and gujarat

PM मोदी ने महाराष्ट्र-गुजरात दिवस की शुभकामनाएं दीं, दोनों राज्यों के लिए कही ये बात

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी शुभकामनाएं दीं. फाइल फोटो

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपनी शुभकामनाएं दीं. फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र और गुजरात के स्थापना दिवस पर दोनों राज्यों के लोगों को बधाई दी. पीएम ने ट्वीट कर के गृह राज्य के लोगों को गुजराती और महाराष्ट्र के लोगों को मराठी भाषा में बधाई दी.

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को महाराष्ट्र और गुजरात के स्थापना दिवस पर दोनों राज्यों के लोगों को बधाई दी. उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों की समृद्धि और गुजरात की प्रगति जारी रहने की कामना भी की. मालूम हो कि वर्ष 1960 में एक मई के दिन ही महाराष्ट्र और गुजरात अलग-अलग राज्य के रूप में अस्तित्व में आए थे. इससे पहले दोनों राज्य बंबई प्रांत का हिस्सा थे.

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘महाराष्ट्र दिवस पर राज्य के लोगों को बहुत सारी शुभकामनाएं. राष्ट्र की प्रगति में इस राज्य ने अतुलनीय योगदान दिया है. महाराष्ट्र के लोगों ने विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उत्कृष्टता का परिचय दिया है. मैं राज्य के लोगों की समृद्धि की कामना करता हूं.’उन्होंने मराठी भाषा में भी लोगों को बधाई दी.

पढ़ें: आगामी राष्ट्रपति चुनाव में NDA के सपोर्ट पर BJD ने बढ़ाया सस्पेंस, नवीन पटनायक ने कही ये बड़ी बात

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, ‘गुजरात के स्थापना दिवस पर राज्य के लोगों को ढेर सारी शुभकामनाएं. महात्मा गांधी, सरदार पटेल और अन्य महान लोगों की प्रेरणा से गुजरात के लोगों की उनकी विभिन्न उपलब्धियों के लिए सराहना की जाती है. आने वाले वर्षों में गुजरात की प्रगति जारी रहने की कामना करता हूं.’अपने गृह राज्य के लोगों को प्रधानमंत्री ने गुजराती भाषा में भी बधाई दी.

Tags: Narendra modi, PM Modi, Prime minister

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर