उपचुनावों में BJP की जीत पर PM मोदी ने दी बधाई, कहा- लोगों से है अटूट बंधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपचुनावों में बीजेपी को वोट देने के लिए शुक्रिया कहा है. (PM Narendra Modi)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपचुनावों में बीजेपी को वोट देने के लिए शुक्रिया कहा है. (PM Narendra Modi)

By-Poll Election Result 2020: प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा, मैं दुब्बाक की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने तेलंगाना बीजेपी को मौका दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 11:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 11 राज्यों की 57 विधानसभा सीटों पर हुए उप चुनाव (By-Poll Election) में एक बार फिर से बीजेपी का दबदबा दिखाई दिया है. गुजरात (Gujarat By Election Result 2020), मणिपुर, तेलंगाना जैसी जगहों पर बीजेपी ने सभी सीटों पर कब्जा किया है. वहीं, मध्यप्रदेश में उपचुनाव (Madhya Pradesh By-Poll Election Result) में बीजेपी के खाते में 19 सीटें गई हैं.

उपचुनावों के नतीजों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने खुशी जाहिर की है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं दुब्बाक की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने तेलंगाना बीजेपी को मौका दिया. उनकी ऐतिहासिक जीत है और हमें अधिक से अधिक शक्ति के साथ राज्य की सेवा करने की शक्ति प्रदान करता है. हमारे कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की और मैंने बीजेपी के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने में उनके उल्लेखनीय प्रयासों की सराहना की.


बीजेपी और गुजरात के लोगों के बीच अटूट बंधन
पीएम मोदी ने कहा, गुजरात और बीजेपी के लोगों के बीच बंधन अटूट है. यह स्नेह फिर से 8 सीटों पर हुए उप-चुनावों में देखा जाता है. मैं गुजरात के लोगों को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मैं विजय रूपानी जी के अधीन स्थानीय इकाई और राज्य सरकार के काम की सराहना करता हूं.





तेज गति से आगे बढ़ेगी बीजेपी
मध्य प्रदेश की जनता ने आज राज्य में स्थिर और मजबूत सरकार सुनिश्चित कर दी है. बीजेपी पर पुन: विश्वास और आशीर्वाद के लिए मैं मध्य प्रदेश के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं. इन परिणामों के बाद शिवराज जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की विकास यात्रा अब और तेज गति से आगे बढ़ेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज