Home /News /nation /

Exclusive Interview With News18: बीजेपी पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतेगी, बाहर से मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी: PM मोदी

Exclusive Interview With News18: बीजेपी पूर्ण बहुमत से चुनाव जीतेगी, बाहर से मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी: PM मोदी

नेटवर्क 18 के एडिटर इन चीफ और सीईओ राहुल जोशी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रधानमंत्री ने कहा, हमारा सैद्धांतिक मत है कि चुनाव में एक सांसद भी चुना गया होगा, तो भी हम उसे साथ लेकर चलेंगे.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी और एनडीए को किसी बाहरी से समर्थन लेने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. हालांकि उन्होंने कहा कि कोई भी दल हमारा (बीजेपी) कितना भी घोर विरोधी क्यों न हो, वो उसको भी साथ लेकर चलेंगे, क्योंकि देश को आगे बढ़ाना ही एकमात्र लक्ष्य है. पीएम मोदी ने नेटवर्क 18 के प्रधान संपादक (एडिटर-इन-चीफ) राहुल जोशी से एक्सक्लूसिव बातचीत में ये बातें कही.

    लोकसभा चुनाव के बाद तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में बीजेपी या एनडीए का केसीआर और जगनमोहन रेड्डी से कोई गठबंधन हो सकता है. क्या चुनाव के बाद ऐसी कोई संभावना बन सकती है. इस सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा-

    भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतेगी. पहले से ज्यादा सीटें आएंगी. एनडीए एक अतिरिक्त ताकत हमारे पास है, उसकी सीटें भी बढ़ने वाली हैं. देश में सरकार बनाने के लिए पिछली बार से भी अच्छी स्थिति में हम होंगे. इसलिए सरकार बनाने में हमें कहीं पर भी किसी की मदद की जरूरत नहीं पड़ेगी. लेकिन हमारा मकसद सिर्फ सरकार बनाना नहीं है. हमारा मकसद देश चलाना है, देश को आगे बढ़ाना है. जब देश चलाना और देश बढ़ाना है तो फैसला बहुमत के आधार पर नहीं बल्कि सर्वमत के आधार पर होता है.




    ये भी पढ़ें- PM मोदी बोले- पिताजी का 'बोफोर्स' वाला पाप धोने के लिए उठाते हैं राफेल मुद्दा

    पीएम मोदी ने कहा कि ये हमारा (बीजेपी) सैद्धांतिक मत है कि चुनाव में (दूसरी पार्टी का) एक सांसद भी चुना गया होगा, तो भी हम उसे साथ लेकर के चलेंगे. कोई भी दल हमारा कितना भी विरोधी क्यों न हो, घोर विरोधी क्यों न हो, उसको भी हम साथ लेकर चलेंगे क्योंकि देश को आगे बढ़ाना हमारा लक्ष्य है.

    (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पूरा इंटरव्यू न्यूज़ 18 इंडिया सहित नेटवर्क 18 के सभी चैनलों पर मंगलवार शाम बजे और रात 10 बजे प्रसारित किया जाएगा)

    Tags: BJP, Elections 2019, Jagan mohan reddy, Lok Sabha Election 2019, Narendra modi, NDA, PM Modi, The Interview

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर