महबूबा ने कहा- राजीव गांधी पर बयान देकर क्या PM मोदी कांग्रेस की कर रहे हैं मदद

महबूबा 2017 की उस घटना का ज़िक्र कर रही थीं जिसमें मणिशंकर अय्यर ने मोदी को कहा था- 'एक नीच किस्म का आदमी जिसको कोई सभ्यता नहीं है'.

News18.com
Updated: May 6, 2019, 11:16 PM IST
महबूबा ने कहा- राजीव गांधी पर बयान देकर क्या PM मोदी कांग्रेस की कर रहे हैं मदद
महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो
News18.com
Updated: May 6, 2019, 11:16 PM IST
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए सोमवार को कहा कि उनका बयान विपक्षी पार्टियों को उसी तरह फायदा पहुंचा सकता है जैसे कभी मणिशंकर अय्यर के बयान ने बीजेपी को फायदा पहुंचाया था.

उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ साल पहले मणिशंकर अय्यर की मोदी के लिए उनको 'नीच' कहकर की गई टिप्पणी ने बीजेपी को फायदा पहुंचाया था उसी तरह से अब पीएम मोदी का राजीव गांधी के लिए की गई व्यक्तिगत टिप्पणी उनके विपक्षियों को फायदा पहुंचाएगी."

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले तेज बहादुर का शराब पीते Video वायरल

मुफ्ती 2017 की उस घटना का ज़िक्र कर रही थीं जिसमें मणिशंकर अय्यर ने मोदी को कहा था- 'एक नीच किस्म का आदमी जिसको कोई सभ्यता नहीं है'. इस बयान की वजह से गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा. कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अय्यर के 'चाय-वाला' कमेंट की वजह से 2014 में बीजेपी को काफी फायदा हुआ जिससे बीजेपी इतनी अधिक सीटें जीत सकी.

महबूबा मुफ्ती का ये बयान उस वक्त आया है जब पीएम मोदी के राजीव गांधी वाले बयान को लेकर विपक्षी पार्टियां काफी विरोध कर रही हैं. महबूबा ने ट्वीट किया, 'राजीव गांधी ने देश की सेवा करते हुए अपनी जान गंवाई. जो व्यक्ति दुनिया में नहीं है उसके बारे में इस तरह का बयान देना दिखाता है कि राजनीति किस निचले स्तर तक पहुंच गई है.'

यह भी पढ़ें- चुनाव न लड़ने के लिए BJP नेताओं ने दिया था 50 करोड़ का ऑफर: तेज बहादुर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...