1100 KM साइकिल चला PM मोदी से मिले खेमचंद, बोले-मोदी है तो मुमकिन है...

खेमचंद ने लोकसभा 2019 के चुनावों से पहले प्रण लिया था कि अगर बीजेपी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करती है तो वह अमरेली से दिल्ली तक की यात्रा साइकिल से करेंगे.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 12:11 PM IST
1100 KM साइकिल चला PM मोदी से मिले खेमचंद, बोले-मोदी है तो मुमकिन है...
खेमचंद और पीएम मुलाकात से हुए खुश.
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 12:11 PM IST
प्रधानमंत्री से मिलना मेरा सौभाग्य था. सच कहूं तो कभी सोचा भी नहीं था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ऐसे मुलाकात होगी. यह कहना है गुजरात के अमरेली से साइकिल यात्रा कर दिल्ली पहुंचे 61 वर्षीय खेमचंद चांद राणी का. अमरेली के रहने वाले खेमचंद चांद राणी ने News18 से खास बातचीत में बताया कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी की बंपर जीत के बाद वह पीएम मोदी से मिलने आए हैं. उन्होंने लोकसभा 2019 के चुनावों से पहले प्रण लिया था कि अगर बीजेपी 300 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करती है तो वह अमरेली से दिल्ली तक की यात्रा साइकिल से करेंगे.

खेमचंद और पीएम मुलाकात से हुए खुश
खेमचंद ने बताया कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जब मुलाकात हुई तो वो उनसे मिलकर बेहद खुश नजर आए और मेरे लिए पीएम से मिलना एक सपने के बराबर था. उन्होंने बताया, 'मैंने अमरेली से दिल्ली तक अपनी यात्रा 17 दिनों में पूरी की है और 1170 किलोमीटर की यात्रा की. 16 जून को यह यात्रा शुरू की थी और 1 जुलाई को दिल्ली पहुंच गया.' उन्होंने बताया कि इस यात्रा के दौरान वह जहां भी पहुंचे लोगों ने उन्हें पूरा सहयोग किया. जब लोगों को मालूम हुआ कि पीएम से मिलने जा रहा हूं ऐसे में उन्होंने मदद भी की. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि परिवार का पूरा सहयोग था इसीलिए वह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर पाए.



अमित शाह से भी होगी मुलाकात
पीएम मोदी के बाद खेमंचद गृहमंत्री और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से भी मिलेंगे. फिलहाल गृहमंत्री गुजरात में हैं और एक दिन बाद उनसे भी मुलाकात का कार्यक्रम है.

इस कारण मोदी के मुरीद हुए खेमचंद
उन्‍होंने बताया कि उनके परिवार में दो बेटे हैं और वो बेकरी का काम करते हैं और लंबे समय से जन संघ से जुड़े हुए हैं. खेमंचद ने यह भी कहा कि 2024 में भी मोदी की ही सरकार बनेगी. वह मोदी जी से बेहद प्रभावित हैं, क्‍योंकि उनकी सबका साथ, सबका विकास की जो विचारधारा है वह सबको जोड़ती है. खेमचंद ने मुस्कुराते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है.

उन्‍होंने पीएम मोदी के ट्वीट को भी अपने लिए बेहद खास बताया है. उन्‍होंने कहा, 'कभी सोचा भी नहीं था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनकी फोटो को ट्वीट करेंगे. मेरे लिए यह बेहद यादगार पल है.'

ये भी पढ़ें- मुस्लिमों पर फिर मेहरबान हुए पीएम मोदी, योजनाओं की लगाई झड़ी

देशद्रोही, अलगाववादी और आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए जारी रहेगी कानून की ये धारा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...