होम /न्यूज /राष्ट्र /

पीएमओ के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ दिवाली मिलन कार्यक्रम में खूब घुले मिले पीएम मोदी

पीएमओ के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ दिवाली मिलन कार्यक्रम में खूब घुले मिले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि ये दशक देश के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है.  (फाइल फोटो)

पीएम मोदी ने कहा कि ये दशक देश के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. (फाइल फोटो)

एक बार फिर मौका था दिवाली मिलन का. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के तमाम अधिकारी और कर्मचारी तो इस दिन का इंतजार करते हैं जब पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) हर साल दिवाली मिलन का कार्यक्रम अपने अधिकारिक निवास 7 लोककल्याण मार्ग पर आयोजित करते हैं. पीएम मोदी का दीपावली के मौके पर अपने साथ काम करने वाले लोगों से यूं घुलना मिलना पीएमओं के लोगों को खूब भाता भी है. इस साल भी पीएम मोदी ने 7 लोककल्याण मार्ग पर दिवाली मिलन का समां बांधा है. पीएम मोदी ने तमाम अधिकारियों को कहा कि ये दशक देश के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी ने कहा कि इस दशक की ही कोशिशें औऱ इस टीम की मेहनत एक ऐसी बुनियाद खड़ी करेगी जिस पर हमारा देश भारत 2047 और उसके बाद के समय में नयी उंचाइयां छुएगा.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. एक बार फिर मौका था दिवाली मिलन का. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के तमाम अधिकारी और कर्मचारी तो इस दिन का इंतजार करते हैं जब पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) हर साल दिवाली मिलन का कार्यक्रम अपने अधिकारिक निवास 7 लोककल्याण मार्ग पर आयोजित करते हैं. पीएम मोदी का दीपावली के मौके पर अपने साथ काम करने वाले लोगों से यूं घुलना मिलना पीएमओं के लोगों को खूब भाता भी है. इस साल भी पीएम मोदी ने 7 लोककल्याण मार्ग पर दिवाली मिलन का समां बांधा है.

पीएम मोदी ने तमाम अधिकारियों को कहा कि ये दशक देश के लिए के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी ने कहा कि इस दशक की ही कोशिशें औऱ इस टीम की मेहनत एक ऐसी बुनियाद खड़ी करेगी जिस पर हमारा देश भारत 2047 और उसके बाद के समय में नयी उंचाइयां छुएगा. इसलिए पीएम मोदी ने अपनी टीम का आह्वान करते हुए कहा कि वे सभी अधिकारी और कर्मचारी मिलजुल कर और अपने पूरे सामर्थ्य के साथ इस लक्ष्य को अंजाम तक पहुंचाएं.

ये भी पढ़ें :  तमिलनाडु: एक्स्ट्रा क्लास के बहाने 17 साल की स्टूडेंट से यौन शोषण करता था टीचर, परेशान लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

ये भी पढ़ें :  कश्‍मीर: मारे गए 3 आतंकियों में से एक श्रीनगर में करने वाला था आत्‍मघाती हमला

पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के खिलाफ की गयी जंग को भी याद करते हुए कहा की इससे साबित हो गया कि पूरा देश एक जुट होकर और पूरे भाईचारे के साथ एक अदृश्य दुश्मन से सफल लड़ाई लड़ सकता है. उन्होने वहां मौजूद अपनी टीम के लोगों को बताया कि इस महामारी से मुकाबला करते हुए देश, समाज और शासन में बड़े सकारात्मक बदलाव आए हैं. इससे हमारे समाज की कष्‍ट सहते हुए उससे लड़ने की क्षमता भी उजागर हुई है.

पीएम मोदी ने कहा कि महामारी के इस मुश्किल वक्त में संभलने की और लोगों को संभालने की समाज, संस्थाओं और आम लोगों की क्षमता भी उजागर हुई है. इसलिए पीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय के जितने भी कर्मचारी और अधिकारी हैं वो लोगों की इसी स्पिरिट से सबक लें और एकजुट हो कर देश को आगे बढ़ाने में लग जाएं ताकि 2047 में जब भारत आजादी के 100 साल मना रहा हो तो इन उंचाईयों पर रहे की दुनिया को भी सीख मिले.

Tags: Pm narendra modi, PMO

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर