प्रधानमंत्री मोदी ने इस शायरी से उड़ाया विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का मजाक

प्रधानमंत्री मोदी ने इस शायरी से उड़ाया विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव का मजाक
लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी.

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि न मांझी न रहबर न हक में हवाएं, है कश्ती भी जर्जर यह कैसा सफर है.

  • Share this:
लोकसभा में विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने एक शायरी पढ़ी. उन्होंने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा कि 'न मांझी न रहबर न हक में हवाएं
है कश्ती भी जर्जर यह कैसा सफर है.'

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा विपक्ष के पास न सीटें हैं, न पर्याप्त संख्या बल है फिर भी अविश्वास प्रस्ताव लाने का काम विपक्ष ने किया. अविश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि यह प्रस्ताव लोकतंत्र का परिचायक है, भले ही यह टीडीपी के माध्यम से आया है. तीस साल के बाद देश में पूर्ण बहुमत के साथ बनी हुई सरकार ने जिस गति से काम किया है उस पर फिर से एक बार विश्वास कीजिए.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कईयों के मन में यह सवाल है कि अविश्वास प्रस्ताव क्यों आया? जब विपक्ष के पास एकमत भी नहीं है. अगर चर्चा को रोक दिया जाता तो क्या भूकंप आ जाता क्या?
बता दें केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ पिछले चार साल में विपक्ष के पहले अविश्वास प्रस्ताव पर आज चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोपों के तीखे तीर चले. कांग्रेस ने जहां सरकार पर किसानों, रोजगार, महिला सुरक्षा जैसे चुनावी वादे पूरा नहीं करने का आरोप लगाया, वहीं भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने 48 वर्षो के शासन में घोटालों की राजनीति की, जबकि नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछले 48 महीने में योजनाओं की राजनीति की है.



लोकसभा में सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में धांधली का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दबाव में रक्षा मंत्री ने राफेल सौदे को लेकर झूठा बताया.

इसे भी पढ़ें-
जानिए क्‍यों संसद में महेश बाबू की इस फिल्‍म के जरिए मोदी सरकार पर बोले गए हमले
मॉब लिंचिंग की सबसे बड़ी घटना 1984 में हुई थी- राजनाथ सिंह

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading