Assembly Banner 2021

West Bengal Assembly Elections: पीएम मोदी बोले- नंदीग्राम में होगी बीजेपी की जीत, CM के शपथ ग्रहण में शामिल होने आऊंगा

प्रधानमंत्री ने ई बार जोर से छाप, कमल छाप के नारे लगाये.

प्रधानमंत्री ने ई बार जोर से छाप, कमल छाप के नारे लगाये.

West Bengal Elections : हुगली में रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण में जितनी वोटिंग हुई, उससे ज्यादा वोटिंग दूसरे चरण में हुई. अगले चरण में आपके पास वोटिंग के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डालने का समय है.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) में दो चरणों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है. तीसरे चरण में 31 विधानसभा सीटों पर वोटिंग से पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस दोनों ने पूरी ताकत झोंक दी है. इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को हुगली में जनता को संबोधित किया.

हुगली में रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा, पहले चरण में जितनी वोटिंग हुई, उससे ज्यादा वोटिंग दूसरे चरण में हुई. अगले चरण में आपके पास वोटिंग के तमाम रिकॉर्ड तोड़ डालने का समय है. पीएम मोदी ने कहा कि हर चरण के चुनाव के साथ दीदी (ममता बनर्जी) की बौखलाहट बढ़ती जाएगी. उन्होंने कहा, 'मुझ पर गालियों की बौछार भी बढ़ती जाएगी. दीदी हार आपके सामने हैं.'

बंगाल को बांटना चाहती हैं ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी बंगाल को बांटना चाहती है. उन्होंने कहा, 'क्या आप बंग भंग' आंदोलन के बारे में जानते हैं? इन दिनों भी ऐसा ही हो रहा है. ये लोग बंगाल, इसकी भाषा और इसकी संस्कृति को समाप्त करना चाहते हैं.'
केंद्र की योजनाओं की राह में दीवार बनती रहीं दीदी


प्रधानमंत्री ने कहा कि केंद्र की हर योजना की राह में दीदी दीवार बनती रहीं हैं. पूरे देश में आयुष्मान भारत के तहत गरीबों को 5 लाख रुपये का मुफ्त इलाज मिल रहा है. लेकिन, दीदी ने आयुष्मान भारत का लाभ किसी गरीब को मिलने ही नहीं दिया. अब वह कहती हैं कि उनकी योजना इससे भी बड़ी है. पीएम ने कहा कि अगर आपकी योजना में एक और योजना जुड़ जाये, तो गरीब को ज्यादा फायदा होगा या नहीं.

ये भी पढ़ें: क्या दिल्ली में भी होने वाले हैं महाराष्ट्र जैसे हालात? केजरीवाल के इस बयान के जरा मायने समझिए

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में राज्य में पीएम किसान सम्मान निधि को लागू करने का निर्णय लिया जायेगा. बंगाल में बीजेपी के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में जरूर आऊंगा.

मुख्यमंत्री से कहूंगा कि आप इस बिल को जल्दी पास करें, ताकि मैं बंगाल के लोगों के लिए पैसे भेज दूं. किसानों को बकाया पैसा भी मिलेगा. उसके बैंक खाते में 18 हजार टका भेजे जायेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज