Home /News /nation /

इरफान के निधन को पीएम मोदी ने बताया सिनेमा जगत की क्षति, राहुल बोले- ग्लोबल सिनेमा में भारतीय ब्रांड अंबेसडर थे

इरफान के निधन को पीएम मोदी ने बताया सिनेमा जगत की क्षति, राहुल बोले- ग्लोबल सिनेमा में भारतीय ब्रांड अंबेसडर थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra) ने शोक जताते हुए कहा, यह सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वह वैश्विक सिनेमा और टेलीविजन के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्राड अंबेसडर थे.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. दिग्गज अभिनेता इरफान खान का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra), कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित देश की तमाम जानी-मानी हस्तियों ने  इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने इरफान के निधन पर शोक जताते हुए कहा, यह सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है. उन्हें विभिन्न माध्यमों में बहुमुखी प्रदर्शन के लिए हमेशा याद किया जाएगा. मेरी सहानभूति उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.'



    वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने खान के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि वह वैश्विक सिनेमा और टेलीविजन के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्राड अंबेसडर थे.

    राहुल ने ट्वीट किया, इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. वह एक बहुमुखी प्रतिभा वाले अभिनेता थे. वह वैश्विक सिनेमा एवं टीवी के स्तर पर एक लोकप्रिय भारतीय अंबेसडर थे.


    गांधी ने कहा, 'इरफान की कमी बहुत महसूस की जाएगी. दुख की इस घड़ी में उनके परिवार, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना है.' गौरतलब है कि इरफान खान का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया. वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

    इधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन पर बुधवार को शोक जताते हुए उन्हें असाधारण प्रतिभा के धनी अभिनेताओं में से एक बताया. केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'हमारे दौर के सबसे असाधारण प्रतिभा के धनी अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन के बारे में जानकर स्तब्ध हूं. उनका काम हमेशा याद रखा जाएगा, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.'



    अभिनेता इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital) के आईसीयू (ICU) वार्ड में भर्ती कराया गया था. खान कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे.

    ये भी पढ़ें: खिलाड़ी से बागी बने पान सिंह को सबने भुला दिया था, इरफान ने फिर जिंदा कर दिया

    Tags: Arvind kejriwal, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, Pm narendra modi, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर