Home /News /nation /

pm modi says now telangana also wants double engine government crs

विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी- 'बीजेपी पर बढ़ा तेलंगाना के लोगों का विश्वास, राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध', 10 बड़ी बातें

पीएम मोदी ने हैदराबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया (Image- Twitter@BJP4india)

पीएम मोदी ने हैदराबाद में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया (Image- Twitter@BJP4india)

PM Modi in Hyderabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि, अब तेलंगाना भी डबल इंजन की सरकार चाहता है. जितना समर्थन मिला, उससे ज्यादा समर्थन अब तेलंगाना के लोगों की ओर से मिल रहा है. जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां हमारी सरकार ने बेमिसाल काम किया है. इसलिए डबल इंजन की सरकार के लिए जनता खुद ही रास्ता बना रही है. तेलंगाना के लोगों का भाजपा पर विश्वास बढ़ता जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद. बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी (PM Modi in Hyderabad) ने पार्टी की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि, तेलंगाना के लोग, पूरी दुनिया में कड़ी मेहनत और देश के विकास के प्रति समर्पण के लिए जाने जाते हैं. तेलंगाना में कला, कौशल, कर्मठता भरपूर है. तेलंगाना, प्राचीनता और पराक्रम की पुण्य स्थली है. वहीं पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति को लेकर तेलंगाना के सीएम केसीआर पर जमकर हमला बोला.

  • विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी ने कहा, 2019 में तेलंगाना में जितना समर्थन मिला, उससे ज्यादा समर्थन अब तेलंगाना के लोगों की ओर से मिल रहा है.
  • पीएम मोदी बोले कि जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां हमारी सरकार ने बेमिसाल काम किया है. इसलिए डबल इंजन की सरकार के लिए जनता खुद ही रास्ता बना रही है. तेलंगाना के लोगों का भाजपा पर विश्वास बढ़ता जा रहा है.
  • पीएम मोदी ने कहा कि, तेलंगाना का आर्ट और कल्चर हमें गौरव से भर देता है. तेलंगाना के इस वीर भूमि के शौर्य और पराक्रम की गाथा अद्भुत है.
  • उन्होंने कहा कि तेलंगाना का चौमुखी विकास बीजेपी की प्रमुख प्राथमिकताओं में से एक है. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं.
  • पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जिस तरह हैदराबाद शहर हर टैलेंट को नई उड़ान देता है, वैसे भाजपा यहां के लोगों के लिए दिन रात मेहनत कर रही है. उन्होंने कहा कि हैदराबाद में इस मंथन का विशेष महत्व है.
  • पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि, बीते 8 वर्षों में हमने हर भारतीय के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन लाने का प्रयास किया है. देशवासियों के जीवन कैसे आसान हो, विकास का लाभ कैसे हर व्यक्ति, हर क्षेत्र तक पहुंचे, इसके लिए हमनें निरंतर काम किया है.
  • पीएम मोदी ने कहा कि, जो वंचित, शोषित रहे उनको भी राष्ट्रीय योजनाओं के माध्यम से हमने विकास में भागीदार बनाया है. यही कारण है कि गरीब, दलित, वंचित, पिछड़े, आदिवासी सभी को आज लगता है कि भाजपा सरकार उनकी आवश्यकताओं और आकांक्षाओं दोनों की पूर्ति कर रही है.
  • तेलंगाना के गरीबों को मुफ्त राशन हो, गरीबों को मुफ्त इलाज हो, भाजपा सरकार की नीतियों का लाभ सभी को बिना भेदभाव मिल रहा है. यही तो सबका साथ, सबका विकास है. इसी वजह से आज देश के सामान्य नागरिक का भाजपा पर इतना विश्वास है.
  • विजय संकल्प रैली से पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति से देश ऊब चुका है.
  • प्रधान मंत्री मोदी ने उन राजनीतिक दलों के बारे में भी बात की जो अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि भाजपा को उनका मजाक नहीं बनाना चाहिए बल्कि उनसे सीखना चाहिए और ऐसे कृत्यों से बचना चाहिए जो उन्होंने किए हैं.

Tags: Narendra modi, PM Modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर