PM मोदी का राहुल पर हमला, बोले- संसद पहुंचने के लिए वायनाड से चुनाव लड़ रहे 'नामदार'

प्रधानमंत्री ने कहा, 'नामदार यह कहते हैं कि वे जनता की मांग और उनके सम्‍मान में वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं. वे दक्षिण भारत को एक संदेश देना चाहते हैं.'

News18.com
Updated: April 18, 2019, 11:37 PM IST
PM मोदी का राहुल पर हमला, बोले- संसद पहुंचने के लिए वायनाड से चुनाव लड़ रहे 'नामदार'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)
News18.com
Updated: April 18, 2019, 11:37 PM IST
केरल के तिरुवनंतपुरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष को संसद में पहुंचने के लिए वायनाड से चुनाव लड़ना पड़ रहा है. पीएम ने कहा, 'राहुल कहते हैं कि वे भाकपा के खिलाफ एक शब्‍द भी नहीं बोलेंगे. यहां पर कुश्‍ती और दिल्‍ली में दोस्‍ती, यहीं कांग्रेस अध्‍यक्ष का खेल है.

प्रधानमंत्री ने कहा, 'नामदार यह कहते हैं कि वे जनता की मांग और उनके सम्‍मान में वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं. वे दक्षिण भारत को एक संदेश देना चाहते हैं. लेकिन अगर उन्‍हें संदेश देना था तो वे तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़ सकते हैं. यह राज्‍य की राजधानी भी है. ये तुष्टिकरण की राजनीति का संदेश है.'

ये भी पढ़ें: Exclusive: हमें ऐसा चौकीदार चाहिए, जो देश के लिए काम करे- ममता बनर्जी

पीएम मोदी ने कहा कि देश का यह निर्धारित करना है कि वे नियम बनाएंगे या फिर दूसरों के बनाए नियम का पालन करेंगे. उन्‍होंने कहा कि इस चुनाव में केरल के मतदाताओं पर बड़ी जिम्‍मेदारी है. पहली बार वोट करने वाले युवाओं को इस बात का ध्‍यान देना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Exclusive: बंगाल में जीतेंगे 42 की 42 सीटें, विपक्ष तय करेगा प्रधानमंत्री : ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री ने कहा, 'बीजेपी और मुझे केरल से लोगों से प्‍यार मिल रहा है. यहां के लोगों के प्‍यार में धीरे धीरे इजाफा हुआ है. आज मैं यहां पर जनता का आर्श्‍ीवाद लेने आया हूं ताकि आप लोगों ने जो भरोसा दिखाया है, उस भरोसे के हिसाब से देश का विकास कर सकूं.' उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी का वायनाड आना लोगों का प्‍यार नहीं है बल्कि अपनी सीट सुरक्षित करना है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 11:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...