होम /न्यूज /राष्ट्र /

'निराश और हताश लोग काले जादू पर उतरे', पीएम मोदी ने कांग्रेसी नेताओं पर क्यों कसा ये तंज

'निराश और हताश लोग काले जादू पर उतरे', पीएम मोदी ने कांग्रेसी नेताओं पर क्यों कसा ये तंज

5 अगस्त को हुए प्रदर्शन में राहुल-प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने पहने थे काले कपड़े (फाइल फोटो)

5 अगस्त को हुए प्रदर्शन में राहुल-प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं ने पहने थे काले कपड़े (फाइल फोटो)

PM Modi Slams Congress: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं. हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा. दरअसल पीएम मोदी ने तंज कसते हुए यह बात राहुल गांधी समेत और प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी नेताओं के काले कपड़े पहनने पर की.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

'ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर उनकी निराशा का काल समाप्त हो जाएगा'
कितना ही काला जादू कर लें, जनता अब दोबारा विश्वास नहीं करेगी- पीएम मोदी

नई दिल्ली: विरोध की राजनीति को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं. हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पानीपत में 909 करोड़ रुपये की लागत से 35 एकड़ में बने सेकेंड जेनरेशन (2जी) के एक एथेनॉल प्लांट का वर्चुअल माध्‍यम से उद्घाटन किया. इस मौके पर संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को घेरा और कहा कि, ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा. दरअसल पीएम मोदी ने तंज कसते हुए यह बात राहुल गांधी समेत और प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी नेताओं के काले कपड़े पहनने पर की.

पीएम मोदी ने कहा कि सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं. ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं. लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि अमृत महोत्सव में आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है तब कुछ ऐसा भी हुआ है जिसकी तरफ मैं देश का ध्यान दिलाना चाहता हूं. हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित करने का, इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है. ऐसे लोगों की मानसिकता देश को भी समझना जरूरी.

Tags: PM Modi, Rahul gandhi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर