गुजरात के कांग्रेसी नेता ने 100 दिन तक लड़ी कोरोना से लड़ाई, PM मोदी ने की बातचीत

PM नरेंद्र मोदी ने भरत सिंह सोलंकी से बातचीत कर उनका हाल जाना. (फाइल फोटो : @BharatSolankee)
PM नरेंद्र मोदी ने भरत सिंह सोलंकी से बातचीत कर उनका हाल जाना. (फाइल फोटो : @BharatSolankee)

गुजरात में कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर 22 जून को आई थी. सोलंकी को वडोदरा के बेंकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गुरुवार को वो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोविड-19 संक्रमण की वजह से करीब 101 दिन तक अस्पताल में भर्ती रहे कांग्रेसी नेता भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) से पीएम नरेंद्र मोदी ने बातचीत की है. इसकी जानकारी पीएम ने ट्वीट कर दी है. उन्होने लिखा- भरत सोलंकी से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने सौ दिनों तक कोरोना के विरुद्ध लंबी लड़ाई में उल्लेखनीय साहस दिखाया. मैं उन्हें भविष्य में अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देता हूं.

गुजरात में कांग्रेस के पूर्व प्रमुख भरत सिंह सोलंकी के कोरोना वायरस संक्रमित होने की खबर 22 जून को आई थी. सोलंकी को वडोदरा के बेंकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. संक्रमित होने के कुछ दिन पहले सोलंकी राज्यसभा के चुनाव के दौरान कई लोगो संपर्क में आए थे. चुनाव के दौरान वो विधायकों के साथ होटल में भी रुके हुए थे. ऐसे में इन साथ रहने वाले कई लोगों में कोरोना होने का खतरा बताया गया था. अब अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोलंकी ने पत्रकारों से बातचीत में अस्पताल के कर्मियों को धन्यवाद दिया है.


अहमद पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित
इससे पहले गुरुवार को खबर आई कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. पटेल मे ट्वीट कर ये जानकारी दी है. पटेल ने ट्वीट में हाल ही में अपने संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है. पटेल ने लिखा कि- "मैं कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाया गया हूं, मैं अपील करता हूं कि जो लोग भी हाल में मेरे संपर्क में आए हैं वह सेल्फ आईसोलेट हो जाएं." बता दें कांग्रेस सांसद ने हाल ही में संपन्न हुए संसद के मानसून सत्र में हिस्सा लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज