लाइव टीवी

PM मोदी ने विपक्ष को घेरा, कहा-कश्मीर जाना चाहते हैं तो बताएं, मैं करूंगा इंतजाम

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 2:23 PM IST
PM मोदी ने विपक्ष को घेरा, कहा-कश्मीर जाना चाहते हैं तो बताएं, मैं करूंगा इंतजाम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को बीड के परली में हुई रैली में कांग्रेस (Congress) और एनसीपी (NCP) पर जमकर हमला बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 2:23 PM IST
  • Share this:
बीड. महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) में बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra  Modi) लगातार जनसभाएं कर रहे हैं. पीएम मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के बीड के परली में एक रैली के दौरान कांग्रेस (Congress) और एनसीपी (NCP) पर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि युवाओं का मोह कांग्रेस और एनसीपी से भंग हो गया है और इन दोनों ही पार्टियों का साथ छोड़ रहे हैं. पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अगर आपको कश्मीर जाना है तो बताइए, मैं खुद इसका इंतजाम करूंगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का फैसला देश को बर्बाद कर देगा. तीन महीने हो गए हैं क्या देश बर्बाद हो गया है?



पीएम मोदी ने कहा कि एक और कांग्रेस नेता ने कहा कि आर्टिकल 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है. उन्होंने कहा, 'कश्मीर में जाकर देखिए हालात बदल चुके हैं. अगर विपक्ष के नेता कश्मीर जाना चाहते हैं तो बताएं, मैं इंतजाम करूंगा.'

Loading...

कांग्रेस सोचे कि नेता क्यों छोड़ रहे साथ- मोदी
पीएम मोदी ने कहा, 'विरोधी दल के नेताओं को चिंता हो रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं? मैं आज बीड से उनको बता दूं कि, भाजपा के पास लगन से कार्य करनेवाले कार्यकर्ता हैं, तभी वो दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं. कांग्रेस के अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हैं. इनकी युती में जो युवा नेता थे वो भी साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता आज हताश-निराश हैं.'


BJP के पास लगन से काम करने वाले कार्यकर्ता
प्रधानंत्री मोदी ने कहा कि विरोधी दल के नेताओं को इस बात की चिंता सताए जा रही है कि भाजपा के कार्यकर्ता इतनी मेहतन क्यों कर रहे हैं. मैं आज बीड से सभी विरोधी दलों को बता देना चाहता हूं कि भाजपा के पास लगन से काम करने वाले कार्यकर्ता हैं. अपने काम से बीजेपी के कार्यकर्ता दिलों को जीतते हैं और दलों को जिताते हैं.

इसे भी पढ़ें :-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...