Assembly Banner 2021

PM मोदी, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ अंडमान-निकोबार के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे

नड्डा की उपस्थिति में PM अंडमान-निकोबार के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे

नड्डा की उपस्थिति में PM अंडमान-निकोबार के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे

यह संवाद रविवार को शाम 4 बजे होगा. और इसका प्रसारण बीजेपी (BJP) के आधिकारिक फेसबुक व ट्विटर हैंडल (Official Facebook and Twitter Handles) सहित बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 9:50 PM IST
  • Share this:
पोर्ट ब्लेयर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Official Twitter Handle) से ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi), भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) की उपस्थिति में 9 अगस्त, 2020 दिन रविवार को अंडमान-निकोबार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के माध्यम से संवाद करेंगे. यह संवाद रविवार को शाम 4 बजे होगा. और इसका प्रसारण बीजेपी के आधिकारिक फेसबुक व ट्विटर हैंडल (Official Facebook and Twitter Handles) सहित बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकेगा.

इससे पहले शुक्रवार को खबर आई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 10 अगस्त को चेन्नई व अंडमान-निकोबार द्वीप समूह (Andaman-Nicobar Islands) के बीच सबमेरीन केबल प्रणाली (Submarine cable system) का उद्घाटन करेंगे जिससे यहां बेहतर संपर्क सुविधाएं उपलब्ध हो सकेंगी. बीएसएनएल (BSNL) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी थी.

दूरसंचाल सिग्नलों के आदान-प्रदान के लिए समुद्र में बिछायी जाती है केबल
इस प्रणाली के तहत दो स्थानों के बीच दूरसंचार सिग्नलों के आदान-प्रदान के लिए समुद्र में केबल बिछायी जाती है. बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक (अंडमान-निकोबार टेलीकॉम) मुरली कृष्णा ने केंद्रशासित प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर कहा, ‘‘चेन्नई तथा अंडमान और निकोबार द्वीप समूह सबमेरीन ऑप्टिकल फाइबर केबल कनेक्टिविटी परियोजना की शुरुआत की प्रतीक्षा अब खत्म हो रही है.’’
उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने की 10 तारीख को इस परियोजना का उद्घाटन करने वाले हैं."



यह भी पढ़ें: विवादास्पद वीडियो मामले में रेहाना फातिमा ने पुलिस के सामने समर्पण किया

पीएम के कार्यक्रम के सुचारू संचालन और गुणवत्तापूर्ण सेवाओं के लिए सहयोग का अनुरोध
मुख्य महाप्रबंधक ने पत्र में अंडमान और निकोबार प्रशासन के अधिकारियों से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के सुचारू संचालन और विभिन्न द्वीपों में गुणवत्तापूर्ण दूरसंचार सेवाएं प्रदान करने के लिए नयी प्रणाली शुरू करने में सहयोग देने का अनुरोध किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज