• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • चुनाव में जेट विमानों का इस्तेमाल पर्सनल टैक्सी की तरह कर रहे PM मोदी : कांग्रेस

चुनाव में जेट विमानों का इस्तेमाल पर्सनल टैक्सी की तरह कर रहे PM मोदी : कांग्रेस

चुनाव में जेट विमानों का इस्तेमाल पर्सनल टैक्सी की तरह कर रहे PM मोदी : कांग्रेस

चुनाव में जेट विमानों का इस्तेमाल पर्सनल टैक्सी की तरह कर रहे PM मोदी : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों के लिए भारतीय वायुसेना के जेट विमान का इस्तेमाल करते हैं और उसके लिए मात्र 744 रुपये का भुगतान करते हैं.

  • Share this:
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिल्ली में एक रैली में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने आईएनएस विराट का इस्तेमाल टैक्सी के रूप में किया था. इसी के जवाब में अब कांग्रेस ने पीएम मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी, भारतीय वायु सेना के जेट विमानों का इस्तेमाल टैक्सी के रूप में कर रहे हैं. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी अपनी चुनावी रैलियों के लिए भारतीय वायुसेना के जेट विमान का इस्तेमाल करते हैं और उसके लिए मात्र 744 रुपये का भुगतान करते हैं.

    कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए एक मीडिया रिपोर्ट का हवाला दिया. सुरजेवाला ने कहा कि लोगों का ध्यान भटकाना और झूठ बोलना आपकी आदत है. आपने चुनावी यात्राओं के लिए भारतीय वायुसेना के जेट विमानों का उपयोग करने के लिए 744 रुपये का भुगतान किया है.

    240 गैर आधिकारिक यात्राएं कर चुके हैं पीएम

    उन्होंने कहा, 'अपने स्वयं के पापों का डर आपको सता रहा है. इसीलिए आप दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं.' एक आरटीआई के आधार पर मिली मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल की शुरुआत से जनवरी तक 240 गैर आधिकारिक यात्राएं कर चुके हैं. इन यात्राओं के लिए भारतीय वायुसेना को कुल 1.4 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि कई यात्रा के दौरान वायुसेना को काफी कम रकम का भुगतान किया गया है.

    इसे भी पढ़ें :- गांधी परिवार ने पर्सनल टैक्सी की तरह INS विराट का किया इस्तेमाल: PM मोदी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज